मतगणना के बीच अपराधियों का खूनी खेल, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर... ड्यूक हॉस्टल के छात्र की गोली मारकर हत्या...

 मतगणना के बीच अपराधियों का खूनी खेल, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर... ड्यूक हॉस्टल के छात्र की गोली मारकर हत्या...

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना का कार्यक्रम आज चल रहा है ऐसे में पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए हैं ।लेकिन अपराधियों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आया है ।जहां ड्यूक हॉस्टल के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाने की पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और जांच-पड़ताल शुरू कर दिया शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पुरानी रंजिश में गोलीबारी हुई जिसमें छात्र राज्यवर्धन की हत्या हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है जहां एलएस कॉलेज स्थित ड्यूक हॉस्टल के छात्र राजवर्धन की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।हत्या के कारण के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों में आपसी रंजिश थी छात्र एमएससी में पढ़ाई करता था। आपसी रंजिश में 8 गोली चलाई गई जिसमें छात्र की मौत हो गई है।

बताते चले कि राजवर्धन एल एल कॉलेज में एम एस सी का छात्र था और ड्यूक हॉस्टल का जीएस भी था। स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या का कारण आपसी रंजिश है। कुछ दिन पहले कटरा धनौर के एक होटल में एक शव मिला था। इसी के प्रतिशोध में विपक्षी गुट ने वारदात को अंजाम दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News