बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह सुबह स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को उपद्रवियों ने किया आग के हवाले, समस्तीपुर स्टेशन पर पर मच गया हड़कंप

सुबह सुबह स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को उपद्रवियों ने किया आग के हवाले, समस्तीपुर स्टेशन पर पर मच गया हड़कंप

SAMASTIPUR : घटना समस्तीपुर स्टेशन से जुड़ी है जहां आज सुबह-सुबह अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में आग लगा दी है। आगजनी की घटना में उपद्रवियों ने ट्रेन की दो से ज्यादा बोगियों को नुकसान पहुंचाया है घटना के बाद तत्काल पुलिस वहां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई है। वहीं लखीसराय में भी विक्रमशीला एक्स्प्रेस में आग लगाने की घटना सामने आई है।

अग्निपथ योजना का विरोध में ट्रेनों को नुकसान पहुंचाने का सिलसिला शुक्रवार को भी देखने को मिला, जब समस्तीपुर स्टेशन के पास खड़ी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया। इस दौरान इंजन की तरफ की दो से ज्यादा बोगियों को नुकसान पहुंचाया है। हालांकि अगलगी की इस घटना में ट्रेन को काफी नुकसान पहुंचा है। 

पटना के बिहटा में भी रोकी ट्रेन

केंद्र सरकार की अग्‍न‍िपथ योजना के विरोध में पटना के बिहटा में उग्र प्रदर्शन हुआ। सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने बिहटा रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर मेन लाइन पर सीमांचल एक्सप्रेस को रोक कर ट्रेन पर पथराव किया है। इस दौरान यात्रियों ने भागकर अपनी जान बचाई। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सरकार अपना फैसला वापस ले। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने युवाओं को समझा-बुझा कर जाम हटाने के प्रयास में जुटे हुए हैं।


Suggested News