बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह दिखा रफ्तार का कहर, बाइक सवार तीन भाइयों की हुई मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

सुबह-सुबह दिखा रफ्तार का कहर, बाइक सवार तीन भाइयों की हुई मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

NALANDA : नालंदा में शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहाँ एक तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों की जान ले ली। मामला रहुई थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे 78 काजीचक गांव के पास घटी है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा की ओर से आ रही बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल  पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। ये तीनों युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक बिंद थाना क्षेत्र के डहमा गांव बारात गए थे। रात में बारात में शामिल होने के बाद सुबह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे। तभी काजीचक गांव के पास तरबूज से लदी ट्रक ने सड़क की दूसरी दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गई। 

चचेरे भाई हैं तीनों

मृतकों में राजू, बंटी और रवि शामिल है।  तीनों आपस मे चचेरे भाई है। इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने  ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। घटना के बाद दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई हैं। 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रहुई थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे, आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में जुटी है। हादसे के बाद कई थानों की पुलिस और खुद विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

Suggested News