दरभंगा में कांग्रेस नेता हत्याकांड में परिजनों ने पुलिस के कार्रवाई पर उठाया सवाल, आरोपी को बचाने का लगाया आरोप

दरभंगा में कांग्रेस नेता हत्याकांड में परिजनों ने पुलिस के कार्रवाई पर उठाया सवाल, आरोपी को बचाने का लगाया आरोप

DARBHANGA : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन गांव निवासी कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जियाउर रहमान उर्फ बब्बन की 8 दिसंबर को हुए हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया। वही इस बात की जानकारी जब पीड़ित परिवार को लगी तो उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस कांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय, बचाने की कोशिश कर रही है। क्योंकि उसे राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। मृतक की पत्नी जेबा रोखसाना ने कहा कि हमे तकलीफ इस बात की है कि हत्या होने के 3 दिन के बावजूद जिस सरिया से इनके ऊपर वार हुआ तथा जेब से एंड्रॉयड फोन अभी तक गायब है। उसे पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर सकी है। मैं पुलिस प्रशासन से मांग करती हूं कि इस पूरे मामले को निष्पक्ष जांच कर मुझे इंसाफ दे तथा दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दे।


वही जेबा ने कहा कि इस हत्या के पीछे एक नहीं कई लोगों का हाथ है। जिसमे शहाबुद्दीन अनवर उर्फ डब्लू व वारिश करीम मुख्य रूप से शामिल है। उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह हमारे पति के साथ डब्लू का झगड़ा हुआ था। वह हमेशा हमारे पति को टॉर्चर किया करता था। जेबा ने कहा कि वारिश के साथ भी हमलोगों का पुरानी दुश्मनी है। वर्ष 2019 में एक जमीन को लेकर उसके साथ झगड़ा हुआ था। जिसमें वारिश ने हमारे पति पर गोली चलवाया था।

वही मृतक जियाउर रहमान उर्फ बब्बन के भाई वाशीद रहमान ने कहा कि हमलोगों की पुश्तैनी जमीन पर शहाबुद्दीन अनवर उर्फ डब्लू और  वारिश करीम कब्जा करना चाह रहा था। जिसको लेकर 4 साल पहले विवाद भी हुआ था। जिसमें दोनों मारपीट करते हुए गोली भी चलवाई थी। उस वक्त ही ये लोग हमारे परिवार के पीछे पड़ा हुआ है। हमेशा अंजाम बुरा होने का धमकी देता था। इन दोनों का आवेदन में मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर नाम देने के वावजूद खुलेआम गांव में घूम रहा है। 

वाशीद रहमान ने कहा कि दोनों के खुलेआम घूमने के चलते हमलोगों के ऊपर भी खतरा बना हुआ है। हमारा पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है। हमलोग पुलिस प्रशासन से अपनी जान माल की सुरक्षा की मांग करते हैं।  उन्होंने पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस की कार्रवाई से हमलोग ज्यादा संतुष्ट नहीं हैं। शुरू में उन्होंने 2 दिन अच्छा काम किया है। लेकिन पॉलीटिकल प्रेशर के कारण हत्याकांड के दोनो मुख्य आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहा है। उसे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News