आपसी कलह में बहू ने ट्रेन के नीचे आकर की ख़ुदकुशी, दूधमुंहें बच्चे की मौत, दो अन्य घायल

आपसी कलह में बहू ने ट्रेन के नीचे आकर की ख़ुदकुशी, दूधमुंहें बच्चे की मौत, दो अन्य घायल

BEGUSARAI: सास बहू के झगड़े में शनिवार को बेगूसराय में एक बहू में अपने दूधमुंहें बच्चे के साथ ट्रेन के निचे आकर जान दे दी. इस घटना में उसके अन्य दो बच्चे बाल-बाल बच गए. हालांकि इस में एक लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, घटना बेगूसराय रेल थाना क्षेत्र के महम्मदपुर के समीप की है.

परना गांव की रहने वाली बृजनंदन शर्मा की पत्नी एवं बृजनंदन शर्मा के मां के बीच हमेशा कहासुनी होती रहती थी. शनिवार को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई. जिसके बाद आक्रोश में आकर महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की. इस कोशिश में महिला और एक दुधमुँहे बच्चे की मौत हो गई. जबकि 2 अन्य बच्चे जिन्दा बच गए हैं. सबसे बड़ी बच्ची सोनी ने बताया कि आज ही उसकी मां और दादी के बीच कहासुनी हुई थी जिसके बाद मां ने सब को लेकर आत्महत्या करने की ठान ली.

घटनास्थल पर पहुंची एक आंगनबाड़ी सेविका ने मानवता दिखाते हुए रेल ट्रैक पर पड़े जिंदे बच्चे को उठाकर अपने साथ ले गई. आंगनबाड़ी सेविका आशा कुमारी ने कहा की जब तक इस के परिजन आएंगे तब तक बच्चे को सुरक्षित रखने का जिम्मा हमने लिया है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News