नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, शादी समारोह से खींचकर युवक को मारी गोली, शव को घर के सामने फेंका

नालंदा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, शादी समारोह से खींचकर युवक को मारी गोली, शव को घर के सामने फेंका

NALANDA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने एक शादी समारोह में शामिल एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं युवक की मौत हो जाने के बाद उसके शव को उसके घर पहुंचा दिया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के रहुई थाना क्षेत्र के पेशौर गांव निवासी युगल पासवान की बेटी की शादी है। बीती रात उनके घर में हल्दी का रस्म और भोज का कार्यक्रम चल रहा था। इसमें शामिल होने के लिए युगल पासवान ने गांव के युवक धर्मराज कुमार भी आमंत्रित किया था।  शामिल था। 

बताया जा रहा है कि धर्मराज कुमार का युगल के बेटों से किसी बात को लेकर पुराना विवाद था। जब युगल के बेटे मुकेश और अनिल ने धर्मराज को अपने घर देखा तो वे क्रोधित हो उठे और उसे घर से बाहर ले जाकर गोली मार दी। इतना ही नहीं दोनो ने उसके शव को उसके घर के बाहर ले जाकर फेंक दिया।  

इधर घटना की सूचना मिलते ही धर्मराज के घर कोहराम मच गया। मृतक केपरिजनों का कहना था कि युगल पासवान शादी का निमंत्रण देकर उसके बेटे की हत्या करवा देगा इसका उन्हें तनीक भी अंदाजा नहीं था। 

इधर इस मामले को लेकर रहुई थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि शादी समारोह में हथियार को चेक करने के दौरान गोली चली है ।इसी से गोली लगने के दौरान युवक की मृत्यु हुई है। मामले की जांच की जा रही है।  

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News