बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में आवास योजना के नाम पर शख्स ने लोगों से ठग लिए लाखों रूपये, पीड़ितों ने किया जमकर हंगामा

भागलपुर में आवास योजना के नाम पर शख्स ने लोगों से ठग लिए लाखों रूपये, पीड़ितों ने किया जमकर हंगामा

BHAGALPUR : जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मारूफचक मोहल्ले में एक ठग के घर पर मोहल्ले के लोगों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल प्रधानमन्त्री आवास योजना के तहत आवास लेने के लिए मोहल्ले के 40 लोगों ने आवेदन दिया था। 


वही ठग विनोद रजक के द्वारा इंदिरा आवास के लिए आवेदन करने वाले सभी आवेदकों के घर जा जाकर इंदिरा आवास दिलाने और कागजात बनाने के नाम पर किसी से चार हजार तो किसी से नौ हजार रुपए इंदिरा आवास दिलाने और कागजात बनाने के लिए 2 साल पहले ही लिए थे। लेकिन आज तक ना तो लोगों को इंदिरा आवास मिला और ना ही कोई कागजात ठग के द्वारा दिया गया। 

ठगी का शिकार हुए लोग किसी से कर्ज लेकर पैसा इकट्ठा कर ठग को दिए थे। वही जब यह लोग पैसा वापस मांगने जाते तो वह घर से फरार हो जाता था। आज मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए और ठग के घर पर सुबह-सुबह पहुंच गए। वही पैसे वापस करने की मांग करने लगे। 

ठग के द्वारा पैसा लौटाने के लिए एक बार फिर से समय लिया गया है। वही ठगी का शिकार हुए लोग परेशान हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के बाद अब इंदिरा आवास में ठगों के द्वारा शहरी इलाके के गरीबों से भी ठगी का सिलसिला शुरू हो गया है। जिस पर प्रशासन को कार्रवाई करने की जरूरत है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News