बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट दर्द के इलाज के नाम पर प्राइवेट अस्पताल ने मांग लिए 1.40 लाख रुपए, नहीं दिया तो मरीज को कर दिया रेफर, खूब हुआ हंगामा

पेट दर्द के इलाज के नाम पर प्राइवेट अस्पताल ने मांग लिए 1.40 लाख रुपए, नहीं दिया तो मरीज को कर दिया रेफर, खूब हुआ हंगामा

NALANDA : बिहार थाना इलाके के कागजी मोहल्ला स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज में लापरवाही और रुपए ऐंठने का आरोप लगा मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मरीज के परिजन और क्लिनिक संचालक के बीच रुपए दिलाकर मामले को शांत कराया। 

मामले में चण्डी थाना इलाके के माधोपुर निवासी बिट्टू केवट ने बताया कि उसकी पत्नी आरती कुमारी को पेट में दर्द की शिकायत होने पर कागजी मोहल्ला स्थित एस एंड एस हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान करीब एक लाख रुपए ले लिए गए। बावजूद इसके उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो क्लिनिक के कर्मी  और 40 हजार की मांग करने लगे। नहीं देने पर रेफर कर दिया। इसी बात से नाराज परिजन डॉक्टर पर वसूली और इलाज में लापरवाही का आरोप लगा जमकर हंगामा शुरू कर दिया। 

वहीं क्लिनिक के संचालक राजू कुमार ने बताया कि मरीज की हालत बहुत खराब थी। अल्ट्रासाउंड के बाद जब मरीज के परिजन को जान बचाने के लिए ऑपरेशन की बात बतायी गयी तो हंगामा करने लगे। किसी तरह की न तो लापरवाही की गयी है न ही ज्यादा रुपए की मांग की गयी है। हंगामा की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर क्लीनिक के संचालक और मरीज के परिजन के साथ लगभग 20 हजार रुपए दिलाकर समझौता कराया और मरीज को लेकर पटना चला गया । मामला चाहे जो भी हो मगर आए दिन निजी क्लीनिकों में रुपए लेने की बात कह हंगामा आम बात हो गयी है।

Suggested News