विप में भिड़ंतः सम्राट चौधरी ने नीतीश-तेजस्वी को दिया करारा जबाव, कहा- नीतीश जी का पॉलिटिकल DNA...कहीं भी जा सकते हैं

विप में भिड़ंतः सम्राट चौधरी ने नीतीश-तेजस्वी को दिया करारा जबाव, कहा- नीतीश जी का पॉलिटिकल DNA...कहीं भी जा सकते हैं

पटनाः  बिहार विधानपरिषद में आज नये सभापति देवश चंद्र ठाकुर का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। साथ ही सदन में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी के नाम का भी ऐलान हुआ। नये सभापति के धन्यवाद ज्ञापन के दौरान ही सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गया। नेता प्रतिपक्ष सम्राट के घाट-घाट का पानी पीने को लेकर तेजस्वी यादव और सम्राट चौधरी आमने-सामने आ गये। डिप्टी सीएम ने बीजेपी कोटे के नेता प्रतिपक्ष पर तंज कसा. इसके बाद सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश को करारा जबाव दिया. साथ ही तेजस्वी पर भी प्रहार किया.  

नीतीश जी का पॉलिटिकल डीएनए तय,कहीं भी जा सकते हैंं-सम्राट 

बिहार विधान परिषद में आज एक तरफ सम्राट चौधरी तो दूसरी तरफ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और विजय चौधरी रहे। तेजस्वी ने सम्राट चौधरी के बारे में कहा कि आप पहले हमारे दल में थे,फिर जेडीयू में रहे इसके बाद भाजपा में आ गये. आप तो हर जगह घूमते रहे. इस पर सम्राट चौधरी ने विरोध जताया. उन्होंने कहा कि आपका दल कहां से आ गया?  यह राजतंत्र नहीं है, राजतंत्र नहीं. नीतीश जी कहां से आए हैं? यह तो कैरेक्टर है उनका, बिहार का डीएनए नीतीश जी ने तय कर दिया है, पॉलिटिकल डीएनए ये कहीं भी जा सकते हैं। विवाद बढ़ता देख नए सभापति ने कहा कि आज विवाद का दिन नहीं है. विवाद के लिए आगे समय मिलेगा.

दलदल में गये सम्राट- विजय चौधरी

सम्राट चौधरी के करारा जवाब के बाद संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि यह कहा गया कि समाजवादी लोग कहीं भी जा सकते हैं, एक जगह नहीं रह सकते. इन्होंने कहा कि इसी कारण साथ में गये हैं. हम बता दें कि इस कारण या साल भर के लिए साथ नहीं हुए,अब लंबे समय के लिए साथ रहेंगे. फिर सम्राट चौधरी ने जबाव दिया और कहा कि तेजस्वी यादव को हम सचेत रहने की सलाह दे रहे हैं. क्योंकि हम लोगों ने देख लिया है.ये फिर कहीं जा सकते हैं. हमारी दूसरी पीढ़ी इनके साथ रहे हैं. तेजस्वी मेरा छोटा भाई है हम उसे सलाह दे रहे हैं. विजय चौधरी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने अपने दो पीढ़ी के अनुभव के बारे में बताया है. लेकिन यह सही बात है कि नेता प्रतिपक्ष सभी दल में घूम कर कर अंत में दलदल में चले गए हैं. इसलिए इनको मुबारक हो. सम्राट चौधरी ने फिर से जवाब दिया.दलदल में ही कमल खिलता है. स्पष्ट कर दूं कि 2000 और 25 में सिर्फ कमल खिलेगा.

Find Us on Facebook

Trending News