राष्ट्रपति चुनाव में बिहार में टूटेगी दलों की दीवार! मतदान के पूर्व एनडीए ने की अहम बैठक, जानिए क्या है रणनीति

राष्ट्रपति चुनाव में बिहार में टूटेगी दलों की दीवार! मतदान के पूर्व एनडीए ने की अहम बैठक, जानिए क्या है रणनीति

पटना. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रविवार को बिहार एनडीए के घटक दलों की बैठक बिहार विधानसभा में हुई. बैठक में जदयू की तरफ से संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी, भाजपा से उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और हम की तरफ से ज्योति देवी शामिल हुई. उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू बहुत ही सशक्त उम्मीदवार हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि अंतरात्मा की आवाज पर गैर-एनडीए दलों के मतदाता भी उन्हें वोट करेंगे. 

उन्होंने कहा कि मैं अभी भी सभी विपक्षी दलों से अपील करता हूं कि अपना विचार बदले और द्रौपदी मुर्मू को अपना वोट दें. उन्होंने यह भी कहा कि जब टीएमसी की लीडर ममता बनर्जी ही कह रही हैं अगर पहले द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाया गया होता तो हम अपना उम्मीदवार नहीं देते. इसका सीधा मतलब है कि लोग उनका समर्थन कर रहे हैं. चुकी इस चुनाव में पार्टी की ओर से व्हिप जारी नहीं होता है इसलिए हमें उम्मीद है कि बहुत सारे लोग उनका समर्थन करेंगे. 

वहीं संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह तैयार है और आज हम लोगों की बैठक हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी मतदाता अंतरात्मा की आवाज सुनेगा वह सिर्फ और सिर्फ द्रौपदी मुर्मू को वोट देगा क्योंकि द्रौपदी मुर्मू महिला हैं आदिवासी समाज से आती हैं. वह बहुत ही सशक्त उम्मीदवार हैं.

हम की विधायक ज्योति देवी ने कहा कि पार्टी ने हम लोगों को भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रेनिंग दे दिया है और महिलाओं को राष्ट्रपति बनाना है. उन्होंने कहा कि मेरा वोट द्रौपदी मुर्मू को जाएगा और हम सभी महिला विधायक से अपील करते हैं कि वह भी महिला का समर्थन करें.


Find Us on Facebook

Trending News