रामपुर में गरजे सीएम योगी, कहा-अपराधियों की खैर नहीं, या तो जेल में होंगे या ऊपर जायेंगे

रामपुर में गरजे सीएम योगी, कहा-अपराधियों की खैर नहीं, या तो जेल में होंगे या ऊपर जायेंगे

NEWS4NATION DESK : पहले और दूसरे चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद अब सभी राजनीतिक दलों की निगाहें तीसरे चरण के चुनाव पर है। राजनीतिक दलों द्वारा धुआंधार चुनाव प्रचार और प्रचार के दौरान अपने विपक्षी पर निशाना साधने का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज यूपी के सीएम ने रामपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। 

रामपुर में बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी ने विपक्ष और खासकर सपा नेता आजम खां पर जमकर निशाना साधा।  
 सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आजम खां जैसे लोगों से निपटने के लिए हमने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया था। अब प्रदेश में अपराधी या तो जेल में होगा या फिर उसका राम-नाम सत्या होगा। 

उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने मुझे रामपुर में उतरने नहीं दिया था। पहले की सरकारों ने बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया। लेकिन अब ऐसा नहीं चलने वाला है। 
 
 इससे पहले सीएम योगी ने शनिवार को मुरादाबादमें जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने विकास कार्य के लिए किसी की जाति नहीं देखी, धर्म के आधार पर विकास नहीं किया, सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर काम किया गया। साथ ही इस सभा में सीएम योगी ने जमकर मायावती पर निशाना साधा।

सीएम योगी ने कहा कि मुझे ये कहते हुए अफसोस होता है, जो लोग बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर को गाली देते हैं, उनके बारे में जिस-जिस प्रकार के अपमान जनक टिप्पणी करते थे, आज मायावती जी उनके लिए समर्थन और वोट मांगने जा रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News