कोरोना के खिलाफ जंग में युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बढ़ा हाथ, व्यक्तिगत कोष से बिहार सरकार को दस हजार मास्क देने का किया एलान

कोरोना के खिलाफ जंग में युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बढ़ा हाथ, व्यक्तिगत कोष से बिहार सरकार को दस हजार मास्क देने का किया एलान

Patna : देश में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। देश के सभी राज्यों में इस महामारी ने अपने पांव पसार लिए है। बिहार भी इससे अछूता नहीं रह गया है। 

संकट की इस घड़ी में सरकार द्वारा सभी एहतियाती कदम उठाए गए है। वहीं जनप्रतिनिधि, समाजसेवी और व्यवसायी के साथ-साथ आमलोग भी कोरोना के इस जंग में अपनी-अपनी ओर से सरकार को पूरा सहयोग देने में जुटे है। 

इसी कड़ी में युवा जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने बड़ा एलान किया है। संजय कुमार ने वैश्विक बीमारी कोरोना के खिलाफ बिहार सरकार द्वारा जारी जंग में सहयोग करते हुए अपने व्यक्तिगत कोष से राज्य  सरकार को दस हजार मास्क देने का एलान किया है। 

युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में राज्य सरकार को सहयोग करना हर नागरिक का फर्ज बनता है, इसलिए मैंने अपनी क्षमता से ये मास्क सरकार को देने का निर्णय किया है। 

संजय कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा राज्य में जिस प्रकार से इस गम्भीर समस्या के लिए ज़मीनी स्तर पर काम किया गया है साथ ही जिस प्रकार से जनता को घर तक आवश्यक सामग्रियों की पूर्ति की जा रही है, ये व्यवस्था सुनिश्चित कराना काबिले तारिफ कार्य है।

उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी राज्य के सभी नागरिकों को इस महामारी से बचाने के लिए हर परिस्थितियों पर खुद नजर रखे हुए हैं और हमलोग इस महामारी पर जरुर विजय प्राप्त करेंगे।

वहीं युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में युवा जदयू राज्य की जनता के साथ खड़ी है। इस संकट की घड़ी में राज्य के गरीब और असहाय लोगों को हर तरह की मदद के लिए वे लोग तैयार है। 

रंजीत झा ने कहा कि प्रदेश की नीतीश सरकार इस महामारी के खिलाफ जंग के लिए हर मोर्चे पर काम कर रही है। ऐसे हमसभी का यह कर्तव्य बनता है कि सरकार को उसके कार्य में अपना पूरा सहयोग करें। हमसभी मिलकर ही इस महामारी को हरा सकते हैं।     


Find Us on Facebook

Trending News