पटना के इस इलाके में दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी, कड़ाके की ठंड में गरमाया पूरा इलाका

पटना के इस इलाके में दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी, कड़ाके की ठंड में गरमाया पूरा इलाका

PATNA : पटना में अपराध पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी अपराधिक वारदातों को रोकना मुश्किल होता जा रहा है। बुधवार देर रात पटना के पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है। जिसमें एक के बाद एक कुल 8 राउंड गोली चली है। हालांकि, इस फायरिंग में किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी है। 

देर रात यह वारदात बाबा चौक के पास हुई। शुरुआती जानकारी के अनुसार वारदात की वजह वर्चस्व को लड़ाई है। जो अपराधियों के दो गुटों के बीच हुई। गोलीबारी की सूचना के बाद पाटलिपुत्रा के साथ ही शास्त्री नगर थाना की पुलिस टीम भी पहुंची थी। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि एक गुट बाबा चौक तो दूसरा गुट रवि चौक इलाके के रहने वाले युवकों का था।

बाबा चौक के जिस हिस्से में फायरिंग हुई, वो पाटलिपुत्रा थाना के तहत आता है। जबकि, सूचना मिलने पर पाटलिपुत्रा के साथ ही शास्त्री नगर थाना की पुलिस टीम भी पहुंची थी। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि एक गुट बाबा चौक तो दूसरा गुट रवि चौक इलाके के रहने वाले युवकों का था। बताया गया कि पहले दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई। फिर अपनी ताकत दिखान के लिए आठ राउंड के करीब फायरिंग की गई।  दूसरी तरफ, पुलिस दाे से तीन राउंड फायरिंग होने का ही दावा कर रही है। पुलिस के अनुसार फायरिंग करने वालों की पहचान हो गई है।

 पुलिस के अनुसार फायरिंग करने वालों की पहचान हो गई है। साेनू और उसके लोगों ने ही बैक टू बैक फायरिंग की। बताया गया कि साेनू हाल में ही जेल से छूटकर आया है और फिर से इलाके में अपनी पकड़े मजबूद बनाने की कोशिश में है। उसे शास्त्रीनगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर आपराधिक मामले में जेल भेजा था। पहले भी इन लाेगाें के बीच मारपीट, फायरिंग की घटना हाे चुकी है। दाेनाें थानाें की पुलिस देर रात तक मारपीट करने और गाेली चलाने वालाें अपराधियाें काे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी रही। हालांकि, किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

Find Us on Facebook

Trending News