दरभंगा के इस गांव में पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन पर हवन का आयोजन, दीर्घायु होने की किया जा रहा है कामना

दरभंगा के इस गांव में पीएम मोदी के 70 वें  जन्मदिन पर हवन का आयोजन, दीर्घायु होने की किया जा रहा है कामना

Darbhanga  : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए। पीएम का 70वां जन्मदिन देशभर में भाजपा कार्यकर्ता बड़े धूमधाम से मना रहे हैं। वहीं इस अवसर पर  दरभंगा के इटवा शिवनगर गांव में प्रसिद्ध हनुमान मंदिर परिसर में  भाजपा के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना को लेकर हवन किया गया। इस आयोजन में  मिथिला की परंपरा  और वेशभूषा के साथ धोती और पाग में  सभी लोगों ने भाग लिया। 

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर   ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विकसित राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है। सम्पूर्ण मिथिलावासियों को नरेंद्र मोदी ने अनेकों विकास की योजना दी है। 


उन्होंने कहा कि हाल ही में मिथिला को दरभंगा एयरपोर्ट और एम्स की भी   सौगात मिली है।  जिससे मिथिला सहित दरभंगा का भी विकास हो रहा है। यही वजह है कि विश्व के सबसे बड़े लीडर के रूप में उनकी पहचान बढ़ी है। आज उनके जन्मदिन पर उनके दिर्घायु के लिए यह हवन यज्ञ किया जा रहा है। 

राजीव ठाकुर ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री के जन्मदिन को 14 सितंबर 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके तहत हम लोग स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर सहित जरूरतमंद लोगों के लिए राहत और मदद कार्यक्रम चला रहे हैं।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News