बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस तरह कोई किडनैपरों से नहीं बचा होगा, जिस तरह बचा 8 वर्षीय मासूम, नहीं कर पाएंगे यकीन

इस तरह कोई किडनैपरों से नहीं बचा होगा, जिस तरह बचा 8 वर्षीय मासूम, नहीं कर पाएंगे यकीन

HAJIPUR : कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोई. कुछ ऐसा ही हुआ है 8 वर्षीय मासूम के साथ. जिसे किडनैपर अपनी योजना के अनुसार अगवा करने में तो सफल रहे लेकिन कुदरत का कुछ ऐसा करिश्मा हुआ कि बच्चे को लेकर जा नहीं पाए. किसी तरह अपराधी अपनी जान बचाकर भागने में बस सफल हो सके लेकिन उनका भी कुछ ऐसा सुराग पुलिस के हाथ लगा कि आज न कल पुलिस की गिरफ्त में जरूर होंगे. 

खबर वैशाली के महुआ से है. जहाँ बाइक सवार दो बदमाशों ने 8 वर्षीय एक बच्चे का अपहरण कर लिया. बदमाश बच्चे को लेकर भागने लगे इसी दौरान बदमाशो का मोबाईल मौके पर गिर गया और ग्रामीणों ने शोर मचाया कर अपराधियों का पीछा किया जिसके बाद अपराधियों ने बच्चे को गांव से आधा किलोमीटर दूर रास्ते में छोड़ दिया और फरार हो गए. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना कटहरा ओपी क्षेत्र के करहटीया बुजुर्ग गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के प्रिंस यादव का 8 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार दरवाजे पर खेल रहा था और खेलने के दौरान ही  एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया. पीड़ित परिवार के अनुसार घटना को अंजाम अज्ञात बदमाशों ने  दिया गया हैं. जिसकी सूचना कटहरा ओपी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही कटहरा ओपी अध्यक्ष फेराज हुसैन अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए. 

घर के दरवाजे से कर रहे थे अपहरण

परिजनों ने बताया कि प्रियांशु अपने माता-पिता के साथ नासिक में रहता हैं. जहां उसके पिता अपने जीवनयापन के लिए फल बेचने का काम करते हैं. करीब डेढ़ माह पहले से ही प्रियांशु आपनी मां के साथ गांव पर रह रहा हैं. प्रियांशु दो भाईयों में बड़ा भाई है. जबकि दूसरा भाई सिद्धार्थ कुमार चार साल का है. बता दे कि प्रियांशु अपने दरबाजे पर खेल था इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने दरवाजे के समीप बाइक खड़ी कर दी. बाइक पर सवार एक युवक प्रियांशु से बात करने लाग जबकि दूसरा युवक बाइक पर सवार था. बात करते हुए एक बदमाश ने उसे गोद में उठा लिया और बाइक पर बैठा लिया. जब तक घरवाले कुछ समझ पाते तब तक दोनो बदमाश पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले. भागने के दौरान परिजनों के द्वारा शोर मचाई गयी जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. 

वहीं अपहरण के दौरान बदमाशों को मोबाइल गिर गया था जिसे परिजनों द्वारा पुलिस के हवाले कर दिया गया है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन और कार्रवाई में जुट गई है. कटहरा ओपी अध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बरामद किए गए मोबाइल के आधार पर पता लगा कर आरोपियों की तलाश की जाएगी.

बच्चा बचा, लेकिन डर कायम

भले ही बच्चा अपनी किस्मत बच गया है लेकिन दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण से इलाके में दहशत का माहौल है. ग्रामीण क्षेत्र में दिनदहाड़े इस तरीके का वारदात चर्चा का विषय बना हुआ है लोग इस घटना के बाद अपने अपने बच्चों को लेकर काफी सशंकित है.

Suggested News