बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐसे मनाया सपाईयों ने पूर्व सीएम का जन्मदिन, नेता प्रतिपक्ष के सामने पार्टी नेताओं में चलने लगे लात घूंसे

ऐसे मनाया सपाईयों ने पूर्व सीएम का जन्मदिन, नेता प्रतिपक्ष के सामने पार्टी नेताओं में चलने लगे लात घूंसे

MURADABAD :  यूपी में अपनी सरकार बनाने की तैयारी में लगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल अपना जन्मदिन मना रहे थे। पूर्व सीएम के बर्थडे को लेकर पार्टी नेताओं में उत्साह नजर आ रहा था। इस दौरान जिले के सर्किट हाउस में एक पार्टी का भी आयोजन किया गया था। इस पार्टी की खास बात यह थी कि सपा नेताओं के साथ खुद नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी भी मौजूद थे। लेकिन थोड़ी देर में ही सपा अध्यक्ष का जन्मदिन मनाने के लिए जुटे नेताओं के बीच लात घूंसे चलने लगे। यह सारा तमाशा हुए नेता प्रतिपक्ष सहित पार्टी के दूसरे विधायकों के सामने। इस दौरान सांसद, विधायक सब खड़े रहे लेकिन किसी ने मारपीट को रुकवाने की कोशिश नहीं की। हंगामे की जानकारी मिलते ही दोनों ओर के समर्थक सर्किट हाउस पर पहुंच गए, बामुश्किल मामला शांत हुआ।

मामला कुछ दिन पहले जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में पार्टी को मिली हार से जुड़ा था। जिसको लेकर पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव और पूर्व महासचिव संजीव यादव के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर बात लात घूंसों तक पहुंच गई। पूर्व महासचिव ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष सीट हारने की पोल नेता प्रतिपक्ष के सामने न खुल जाए,इसलिए साजिशन उनके साथ मारपीट की गई। जिससे सबका ध्यान इससे हट जाए। वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ नेता प्रतिपक्ष से मिलने को लेकर झगड़ा हुआ था, मुझे बदनाम करने के लिए यह सब किया जा रहा है।

इससे पहले रामपुर में होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष सीट के प्रभारी बने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी गुरूवार शाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन के कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम के बाद विश्राम के लिए कानपुर के विधायक अमिताभ बाजपेई के साथ सर्किट हाउस पहुंचे थे, जहां सपा के पूर्व महासचिव संजीव यादव और पूर्व जिला पंचायत सदस्य मुकेश यादव नेता प्रतिपक्ष से मिलने पहुंचे। उनके पहुंचते ही पूर्व जिलाध्यक्ष पक्ष के समर्थकों ने उनसे वापस जाने को कहा,जिसको लेकर कहासुनी हो गई और फिर हाथापाई लात घूंसे चलने लगे।अचानक हुई घटना से सांसद, विधायक सब देखकर हतप्रद रह गए। हंगामा बढ़ने की सूचना पर दोनों पक्ष के समर्थक सर्किट हाउस पर जुट गए। 



Suggested News