गरीब-दलित को रिझाने की कोशिश में राजनीतिक दल, रामविलास बोले- एनडीए की नीति “पावर टू द पुअर”

गरीब-दलित को रिझाने की कोशिश में राजनीतिक दल, रामविलास बोले- एनडीए की नीति “पावर टू द पुअर”

NAWADA :  चुनावी मौसम में पार्टियों और उसके नेताओं द्वारा एकबार फिर अपने जनता के साथ बड़े-बड़े वायदों किए जाने का दौर जारी है। पार्टियां खासकर गरीब और दलित को रिझाने और उन्हें अपनी ओर करने की पुरजोर कोशिश में लगी है। सत्तासीन पार्टी जहां गरीब को सत्ता में भागीदार और उनके लिए चहुंमुखी विकास करने का दावा कर रही है। वहीं विपक्ष सत्ताधारी पार्टी को गरीब और दलित विरोधी बता उन्हें अपनी ओर करने की कोशिश में जुटी है। 

आज एनडीए के लोकसभा प्रत्य़ाशी लोजपा के चंदन कुमार सिंह  के पक्ष में चुनाव प्रचार को नवादा पहुंचे केन्द्रीय मंत्री व लोजपा प्रमुख ने गरीब और दलित को रिझाने की पूरी कोशिश की। 

जिले के रजौली मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए रामविलास एनडीए सरकार द्वारा किए गये कामों को गिनाने के साथ-साथ केन्द्र की मोदी सरकार को गरीबों और दलितों का सबसे बड़ा रहनुमा बताया। 

रामविलास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति है “पावर टू पुअर” और केन्द्र की एनडीए सरकार इस नीति पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जिस दलित एक्ट-2 को खत्म कर दिया था उसे पीएम ने संसद में लाकर कानून बना दिया। 

उन्होने कहा कि एनडीए सरकार सबका साथ, सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है। लोकसभा चुनाव में सभी धर्मों और जातियों के लोगों को टिकट दिया गया है। मोदी सरकार सबको बराबर का हक देने का काम कर रही है। 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि आज देश पूरी तरह से सुरक्षित और दुनिया में सर उठाकर बात कर रहा है। भारत ने पाकिस्तान को जो करारा जवाब दिया है उससे पाकिस्तान की बोलती बंद हो गई है। अंतरिक्ष शक्ति में हम आज अमेरिका, रूस और चीन के बाद चौथी बड़ी शक्ति के रुप में शामिल हो गए है।

रामविलास ने कहा कि देश को एकबार फिर नरेन्द्र मोदी के मजबूत हाथों में सौंपना है। इसके लिए आप एनडीए प्रत्याशी को अपना बहुमूल्य वोट देकर नरेन्द्र मोदी को फिर पीएम बनायेंगे। ऐसा मेरा पूरा विश्वास है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News