बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एकतरफा प्यार में युवक ने खेला खूनी खेल, युवती की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया, अगले माह आनेवाली थी बारात

एकतरफा प्यार में युवक ने खेला खूनी खेल, युवती की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया, अगले माह आनेवाली थी बारात

ARARIA : जिले में एकतरफा प्यार का दर्दनाक अंजाम सामने आया है। यहां एक युवक ने सिर्फ इसलिए युवती की हत्या कर दी और फंदे पर लटका दिया, क्योंकि उसकी शादी  दूसरी जगह तय हो गई थी और अगले माह उसकी बारात आनेवाली थी। मृतका की पहचान संजय पासवान की बेटी गुड़िया कुमारी (18) के रूप में हुई है।

घटना भरगामा प्रखंड क्षेत्र के मनुल्लाहपट्टी पंचायत के वार्ड संख्या 6 की है। परिजनों का कहना है कि 10 जून को उसकी शादी होनी थी। शुक्रवार सुबह हमेशा की तरह टहलने निकली थी। इसी दौरान पड़ोस के ही एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया और गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसी के दुपट्टे से शव को पेड़ से लटका दिया। पहले भी वो शादी तोड़ने का प्रयास कर चुका था।

गुड़िया के पिता संजय पासवान के मुताबिक, गुड़िया इंटर की छात्रा थी और उसकी शादी रानीगंज थाना क्षेत्र के हांसा पंचायत में आगामी दस जून को होनी थी। उसकी शादी का कार्ड भी छप चुका था।

की थी शादी तोड़वाने की कोशिश

संजय पासवान ने बताया कि एक महीने पहले उसका फलदान हुआ था। इस बात की जानकारी किशन कुमार को भी थी। इसी बीच किशन ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर उसका रिश्ता भी बिगाड़ने का प्रयास किया था। जिस पर मेरे संबंधी सुभाष पासवान ने हम लोगों को इसकी जानकारी भी दी थी।

उन्होंने बताया कि शगुन का कपड़ा फर्नीचर और जरूरत का सामान भी लड़के पक्ष को दे दिया गया था। घर में उसकी शादी की तैयारी शुरू हो चुकी थी, लेकिन गुरुवार रात हुई इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है।

मामले की जांच शुरू

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया शुरुआती जांच में मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है। मृतका के गले के आगे वाले हिस्से पर रस्सी का गहरा जख्म दिख रहा है। जबकि गले के पीछे वाले हिस्से पर कोई भी निशान मौजूद नहीं है।


Editor's Picks