वैशाली में दो भाईयों के विवाद में दबंगई दिखाने पहुंचे एक दर्जन बदमाश, पुलिस ने चार को पकड़ा, देशी कट्टा बरामद

वैशाली में दो भाईयों के विवाद में दबंगई दिखाने पहुंचे एक दर्जन बदमाश, पुलिस ने चार को पकड़ा, देशी कट्टा बरामद

VAISHALI : दो भाइयों के बीच चल रहे जमीनी विवाद मैं दबंगई दिखाने आए 4 दबंगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों के पास से पुलिस ने एक देसी लोडेड कट्टा बरामद किया है। वही आधे दर्जन से ज्यादा आरोपी मौके से पुलिस और ग्रामीणों को चकमा देकर भागने में सफल हो गए है। बताया गया की महुआ थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया गांव में बसंत कुमार का उनके पड़ोसी भाई के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। 


जिस विवाद को सुलझाने के लिए कई बार ग्रामीणों द्वारा पंचायती भी की गई थी। लेकिन मामला नहीं सुलझा और दोनों भाइयों के बीच मारपीट होने लगी। जिसके बाद ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत किया और पंचायती कर मामला सुलझाने की बात कही। लेकिन दरवाजे से ग्रामीणों के जाते ही बसंत कुमार बाहर ने कुछ एक दर्जन के करीब लोगों को मौके पर बुला लिया और हंगामा शुरू कर दिया। 

हो हल्ला होने से आसपास के ग्रामीण फिर से जुट गए। जिसे देखकर 4 गाड़ियों से आए एक दर्जन के करीब गुंडे मौके से भागने लगे। जिनमें चार बदमाश एक ग्रामीण के घर में छुपने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच सूचना पाकर महुआ थाने की दो गाड़ियों से मौके पर पहुँच गई और ग्रामीणों के सहयोग से चारो बदमाशों को पकड़ लिया गया। बदमाशों के पास से ग्रामीणों द्वारा छीना गया एक देशी कट्टा भी पुलिस के सुपर्द कर दिया गया है। जिसके बाद पुलिस सभी आरिपियो को लेकर थाने चली गई। 

इस सम्बन्ध में मौके पर मौजूद ग्रामीण पप्पू कुमार ने बताया कि दो भाइयों के विवाद में एक भाई की ओर से चार गाड़ियों से एक दर्जन के करीब एक दर्जन गुंडों को बुलाया गया था। जिसमें से ग्रामीणों के सहयोग से 4 गुंडों को पकड़कर पुलिस ले गई है। इनके पास से कट्टा बरामद किया गया है। वही महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने फोन पर बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो भाइयों के आपसी विवाद में कुछ बाहर के गुंडों को बुलाया गया है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं ग्रामीणों के द्वारा एक कट्टा पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News