वैशाली में बदमाशों ने मचाया तांडव, कपडा दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

वैशाली में बदमाशों ने मचाया तांडव, कपडा दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

VAISHALI : जिले में लगातार अपराधियों का तांडव जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने अपने बढ़े हुए मनोबल का परिचय देते हुए सरेआम एक दुकान पर चढ़कर फायरिंग की है. फायरिंग के पीछे उद्देश्य दहशत फैलाना बताया गया है. फायरिंग की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है. बताया गया की दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक आए थे और दुकानदार से बकझक होने के बाद तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग कर दुकानदार को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. 

घटना नगर थाना क्षेत्र के जढुआ की है जहां स्थित मां जगदंबा वस्त्रालय  के ऑनर अनिल कुमार साह से दिन में दो युवक पैंट शर्ट का कपड़ा खरीद कर ले गए थे.  तीन-चार घंटे बाद कपड़ा वापस करने तो दुकानदार ने यह कहते हुए वापस करने से मना कर दिया कि यह कपड़ा थान से काट कर दिया हुआ है इसे वापस नहीं किया जा सकता है. अगर लूंगी गंजी या कोई और कपड़ा होता तो वापस हो जाता. इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और दोनों लड़के वापस चले गए. इसके लगभग एक डेढ़ घंटे बाद दो बाइक से 5 लड़के दुकान पर वापस आए उन्होंने दुकानदार को गाली गलौज करना शुरू कर दिया. 

दुकान पर होहल्ला देख आसपास के लोग जुटने लगे जिसके बाद साथी दुकान के अंदर से बाहर आए और दुकान के मुख्य गेट के पास तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. इसके बाद दुकानदार अनिल कुमार साह के द्वारा नगर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दीया है. 

छानबीन के क्रम में पुलिस को मौके से दो खोखा मिला है. पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है. इस विषय में अनिल कुमार साह ने बताया कि काट कर बेचा हुआ कपड़ा वापस नहीं किया जाता है. जिसे वापस करने की वे लोग जिद कर रहे थे. कपड़ा वापस करने से मना किया तो 5 लड़कों के साथ वापस आए और दुकान के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. जिससे आसपास में दहशत का माहौल बन गया है. वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News