वैशाली में बदमाशों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी में लूटे 1.13 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में बदमाशों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी में लूटे 1.13 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का उद्भेदन भी नहीं पाती है। तबतक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर आराम से फ़रार हो जा रहे हैं। ताज़ा मामला भगवानपुर में सामने आया है। जहाँ बेलगाम अपराधियों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी को निशाना बनाया है। 


इस दौरान बदमाशों ने हथियार के बल पर कंपनी से 1 लाख 13 हज़ार रूपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फ़रार हो गए। घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच गए। वहीँ पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

उधर मोतिहारी में इस बार अपराधियों ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को निशाना बनाया है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के उत्तरी गवेन्द्रा पंचायत का बताया जा रहा है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में अपराधी आये और बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है।

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक से फ़रार हो गए। इस दौरान बैंक में अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीँ पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। बताया जा रहा है की अपराधियों ने एक लाख से अधिक की रकम लूट ली है। हालाँकि बैंककर्मी कैश मिलाने में जुटी हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और जांच में जुट गयी है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News