बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

वैशाली में बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर गंभीर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण व्यवसायी कन्हैया साह को अज्ञात अपराधियों ने दो गोली मारी, जिससे व्यवसायी की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया है। 

घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी अदलबाड़ी की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कन्हैया साह का सोने चांदी की दुकान दिग्घी में है और हर रोज की तरह देर शाम दुकान बंद कर अनजानपीर स्थित अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते मे अपराधियों ने उसे गोली मार दी। परिजनों ने बताया कि वह साइकिल से ही दुकान जाया करता था। परिजनों ने बताया कि कन्हैया के घायल होने और अस्पताल में भर्ती होने की सूचना व्हाट्सएप से मिली थी और अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि गोली मारकर कन्हैया की हत्या कर दी गई है।

स्वर्ण दुकानदार के घरवालो ने लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना के बाद परिजनों का हाल बेहाल है वही पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने में जुट गई है। इस बाबत एसडीपी सदर राघव दयाल ने बताया कि नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Suggested News