वैशाली में बदमाशों ने की युवक को अगवा करने की कोशिश, विरोध करने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

वैशाली में बदमाशों ने की युवक को अगवा करने की कोशिश, विरोध करने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

VAISHALI : वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत राघोपुर दियारा इलाके में हथियार से लैस होकर आए अपराधियों ने दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग की. जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई. अपराधियों की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई. आप तस्वीरों के जरिए देख सकते हैं कि किस तरह बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए. इसी दौरान दूसरी ओर से अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई. जिसकी आवाज सुनाई देने पर लोग इधर-उधर भागने लगे. 

कहा जा रहा है कि विकास कुमार नामक एक युवक के साथ कुछ अपराधियों ने मारपीट की और उसे अगवा करने का प्रयास किया. इस दौरान विकास कुमार ने विरोध किया. युवक ने हल्ला करना शुरू कर दिया. जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों को देखते ही हथियार से लैस होकर आए अपराधी मौके से भागने लगे. लेकिन इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की और मौके से फरार होने में सफल हो गए. 

हालांकि राहत की बात यह रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो खोखा बरामद की है और इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से 15 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान चलाई गई है. लेकिन अभी तक इस मामले की किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News