बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वृंदावन में तेज प्रताप ने पत्रकारों को दिया चकमा, फोन पर कहा- मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई !

वृंदावन में तेज प्रताप ने पत्रकारों को दिया चकमा, फोन पर कहा- मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई !

VRINDAVAN/PATNA : लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तलाक के फैसले पर अडिग हैं। वे अभी वृंदावन में अपने चार साथियों के साथ डेरा डाले हुए हैं। तेज प्रताप मीडिया से दूर रहना चाहते हैं। मीडिया की खोजबीन किये जाने पर वे नाराज भी हो जाते हैं। वृंदावन में पत्रकारों ने जब फोन पर बात की तो उन्होंने कहा, मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई। मीडिया से बचने के लिए उन्होंने अपनी कार तक को बदल दिया है।

तेज प्रताप ने वृंदावन में पत्रकारों को दिया चकमा

तेज प्रताप यादव वृंदावन के गेस्ट हाउस, वृंदा पैलेस में अपने चार साथियों के साथ रुके हैं। वे पूरी तरह ब्रज के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्रज की खास धोती और कुर्ता पहन रखी है और माथे पर खड़ा तिलक लगा रखा है। उन्होंने जब ब्रज भ्रमण का कार्यक्रम बनाया तो पता चला कि गेस्ट हाउस के बाहर पत्रकारों की टोली उनका इंतजार कर रही है। इसके बाद तेज प्रताप ने अपनी कार से बाहर जाने का इरादा बदल दिया। कुछ देर के बाद गेस्ट हाउस के बाहर दिल्ली के नम्बर ( डीएल4सी एबी 8309) वाली एक इनोवा कार रुकी। लेकिन किसी ने उस ध्यान नहीं दिया। सबकी नजरें तेज प्रताप के कार पर लगी हुई थी। इस दरम्यान गेस्ट हाउस से चार लोग निकले और इनोवा कार में झटके से बैठ गये। जब तक पत्रकार कुछ समझ पाते इनोवा वहां से फर्राटा भरने लगी। मीडिया वाले अपनी गाड़ियों में सवार हो कर तेज प्रताप की गाड़ी के पीछे भागे लेकिन कोई उन तक पहुंच नहीं सका।

 मीडिया की खोज खबर से नाराज हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप जब डेरा डालने के लिए गेस्ट हाउस पहुंचे थे तब मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें लेनी चाही। तेज और उनके दोस्त ने फोटो लेने से मना किया। अपने चेहरों पर कपड़ा तक डाल लिया। इसके बाद तेज के दोस्त अचानक मीडिया वालों की मोबाइल से तस्वीर लेने लगे। तेज प्रताप ने नाराजगी में कहा कि अगर आप लोग नहीं मानिएगा तो मुकदमा कर दूंगा। तेज प्रताप जब गेस्ट हाउस के अंदर गये तो कुछ पत्रकारों ने उन से फोन पर सम्पर्क किया। तेज प्रताप से फोन पर बात की तो वे थोड़े नरम हुए और हंसते हुए कहा, मुझे अपने तरीके से जीने दो भाई। यहां मैं श्रीकृष्ण की आराधना के लिए आया हूं। कृपया आप लोग मेरा पीछा न करें, हस्तक्षेप न करें।

Suggested News