इनामी राकेश पांडेय एनकाउंटर में ढेर, BJP विधायक हत्याकांड में था वॉन्टेड

इनामी राकेश पांडेय एनकाउंटर में ढेर, BJP विधायक हत्याकांड में था वॉन्टेड

Desk: BJP विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड में आरोपी इनामी बदमाश को यूपी पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. आरोपी का नाम राकेश पांडेय है.

राकेश पांडेय उर्फ हनुमान पांडेय को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. उस पर एक लाख रुपये का इनाम था. राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी का करीबी था. लखनऊ के सरोजनीनगर में STF ने राकेश पांडेय का एनकाउंटर किया. मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी गैंग का बड़ा शूटर बन गया था.

मऊ के कोपागंज का रहने वाला राकेश पांडेय कई सनसनीखेज वारदातों में शामिल था. मऊ में ठेकेदार अजय प्रकाश सिंह उर्फ मन्ना सिंह और अन्य की दोहरे हत्याकांड में भी मुख्तार अंसारी के साथ हनुमान पांडेय आरोपी था. एनकाउंटर में मारे गए इनामी बदमाश राकेश पांडेय का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. राजधानी लखनऊ सहित रायबरेली, गाजीपुर व मऊ में 10 मुकदमे गंभीर धाराओं में पंजीकृत हैं.

इस हत्याकांड में बाहुबली मुख्तार अंसारी का नाम सामने आया था. करीब आधा दर्जन बदमाशों ने बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय और उनके 6 अन्य साथियों को गोलियों से भून दिया था. हमलावरों ने 6 एके-47 राइफलों से 400 से ज्यादा गोलियां चलाई थीं. इस हमले में मारे गए सात लोगों के शरीर से 67 गोलियां बरामद की गई थीं.

Find Us on Facebook

Trending News