पटना में नये छपाक वाटर पार्क का हुआ शुभारंभ, बच्चों के साथ-साथ बड़ों की फुलमस्ती का है पूरा प्रबंध

पटना में नये छपाक वाटर पार्क का हुआ शुभारंभ, बच्चों के साथ-साथ बड़ों की फुलमस्ती का है पूरा प्रबंध

PATNA : पटना में अब प्रचंड गर्मी से निजात पाने और बच्चों को मौज मस्ती कराने के लिए कहीं बाहर ले जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी। अब राजधानी से महज कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर आप यह दोनो काम कर सकते है। 

पटना के बख्तियारपुर फोर लेन टोल प्लाजा से 4 किलोमिटर आगे  अत्याधुनिक वाटर पार्क में जाकर आप जहां गर्मी से निजात पा सकते है। वहीं अपने बच्चों को भरपूर मस्ती कराने का अवसर प्रदान कर सकते है। 

छपाक नाम से खुले इस वाटर पार्क का उद्घाटन बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने किया। वहीं इस मौके पर बीजेपी सांसद, डॉक्टर सीपी ठाकुर, बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इस वाटर पार्क में अत्याधुनिक एवं आकर्षक किडस पुल, क्रेजी रिवर, वेब पूल, मैट रेसींग, जीग जैग, टावर स्लाइड, ट्वीस्ट एण्ड टर्न माउण्टेन जम्प, स्नेक राउण्ड स्लाइड है। जो बच्चों के साथ-साथ युवाओं के लिए भी आकर्षण का केन्द्र है।

वाटर पार्क के निदेशक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शहर के लोग इस उमस भरी गर्मी से निजात पाने के लिए इस पार्क में पहुंच कर गर्मी से निजात पा सकते है। 

उन्होंने कहा कि पटनावासी यहां अपने परिवार के साथ फुल मस्ती कर सकते है। यहां मौज-मस्ती के साथ-साथ खाने पीने के लिए रेस्टुरेन्ट की भी व्यवस्था है।

Find Us on Facebook

Trending News