हादसा ही हादसा : नवादा में सड़क हादसे में एक की मौत, पंद्रह घायल

हादसा ही हादसा : नवादा में सड़क हादसे में एक की मौत, पंद्रह घायल

NAWADA :  नवादा में गुरुवार हादसों से भरा दिन रहा. एक ही दिन में यहाँ अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि अलग-अलग घटनाओं में पंद्रह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आज गोविंदपुर थाना क्षेत्र के ककोलत जलप्रपात जाने वाले रास्ते में काली मंदिर के पास एक निशांत कार के चालक ने अपना संतुलन खो दिया. बताया जा रहा है कि सामने से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने में चालक अपना संतुलन बरकरार नहीं रख सका. इसके बाद कार पेड़ में ठोकर मारते हुए गड्ढे में जा गिरी. 

इस घटना में  कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को वाहन से निकाल कर पीएचसी गोविंदपुर में भर्ती कराया गया. पीएचसी में चिकित्सक बिनोद कुमार ने सभी घायलों का इलाज किया. लेकिन इलाज के दौरान  गंभीर रूप से घायल चुनचुन की मौत हो गई. वे मकनपुर गांव के गिरजानंद सिंह के पुत्र थे. वही रितेश कुमार, राकेश कुमार, अनुपम कुमार गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. सभी घायल थाना वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मकनपुर गांव के रहनेवाले बताये जा रहे हैं. वारसलीगंज के पत्रकार मुकेश कुमार ने बताया कि उनके भाई और चुनचुन सिंह घूमने के लिए ककोलत निकले थे. उसी दौरान यह घटना घटी है. पूर्व मुखिया पति चुनचुन सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं वर्तमान मुखिया पति के भाई को पटना रेफर किया गया है.

इधर हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे के समीप एक वाहन गढ्ढे जा गिरी. जिससे 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान चालक तेज रफ्तार में दूसरी गाडी को ओवरटेक करने लगा. ओवरटेक के दौरान यह हादसा हो गया. इस घटना में प्रमोद सिंह, गायत्री देवी, राजेन्द्र प्रसाद सिन्हा, मौसम कुमारी, मीरा कुमारी, रंजीत कुमार घायल हो गए।

वही पकरीबरामा थाना क्षेत्र के जमुई पथ पर पुलिस की ओर से चेकिंग अभियान के दौरान पांच युवक सड़क हादसा में घायल हो गए. घायल युवकों ने आरोप लगाया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने चलती गाड़ी पर डंडा चला दिया. इसकी वजह से यह घटना हुई है. हालाँकि पुलिस की ओर से बताया गया कि वाहन चेकिंग के दौरान जब इन लोगों का हाथ दिया गया तो यह  चकमा देकर भागने लगे. उसी दौरान सामने से आ रही बाइक में सीधा टक्कर मार दिया. इस घटना में 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में मोहनबीघा गांव के किशोरी सिंह का पुत्र मोहन कुमार, गुड्डू कुमार, सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हैं. वही कौवाकोल के मुमताज खान और रुस्तम कुमार को भी चोट आई है. रुस्तम को पटना रेफर कर दिया गया है.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News