नवनिर्माण सेना के कार्यालय पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे अध्यक्ष

नवनिर्माण सेना के कार्यालय पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे अध्यक्ष

NEWS4NATION DESK : झारखंड का धनबाद शहर एकबार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। शहर के झरिया थाना क्षेत्र के रोहड़ाबांध स्थित नव निर्माण संघ के कार्यालय के बाहर बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा यह फायरिंग संघ के अध्यक्ष वेद प्रकाश ओझा की हत्या के लिए की गई। हालांकि इस घटना में वेदप्रकाश बाल-बाल बच गए। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि दो बाइक पर छह युवक नवनिर्माण सेना के कार्यालय के बाहर पहुंचे। सभी अपने मुंह को ढंक रखा था। वे लोग आते के साथ ही कार्यकर्ताओं से वेद प्रकाश के बारे में पूछने लगे। वे कार्यालय के अंदर ही थे। कार्यकर्ताओं से कहा कि बोलो रंजीत बाहर बुला रहा है। कार्यकर्ता के बुलाने पर वे जैसे ही बाहर आए वैसे ही युवक फायरिंग करते हुए शहरपुरा की ओर भाग निकले। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तकरीबन 10 राउंड फायरिंग की। हालांकि संयोग अच्छा था कि वेदप्रकाश को एक भी गोली नहीं लगी। 

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। अचानक हुई गोलीबारी से वहां अफार-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं दुकानों की शटर गिरने लगी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही सिंदरी डीएसपी  और सिंदरी थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर वेद प्रकाश और अन्य लोगों से मामले की जानकारी ली। वहीं छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से तीन खोखा बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस वेदप्रकाश के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाशी में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News