पटना में ठण्ड शुरू होते ही बढ़ी चोरी की घटनाएं, चोरों ने कई घरों में किया हाथ साफ़

पटना में ठण्ड शुरू होते ही बढ़ी चोरी की घटनाएं, चोरों ने कई घरों में किया हाथ साफ़

PATNA : एक तरफ बिहार में शराब को लेकर पूरा पुलिस तंत्र एक्टिव है तो वहीं दूसरी ओर अपराधी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां अब चोर हाईटेक होते नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से चोर स्विफ्ट डिजायर कार में आए। चोर सोफे को कार की छत पर रखकर फरार होते नजर आ रहे हैं। लेकिन चोरों को इसका अंदाजा बिल्कुल भी नहीं था कि वहाँ पर लगी तीसरी आंख उनके इस करतूत को कैद कर रही है। 

दरअसल ठंड का मौसम आते ही चोरी की घटनाओं में वृद्धि होने लगती है। इसी कड़ी में पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र से एक ऐसा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ तौर से देखा जा रहा है कि रात के अंधेरे में चार पहिया वाहन सवार कुछ  युवक एक टेंट हाउस के पास पहुंचते है। वहाँ से सोफा चोरी कर अपने चार पहिया वाहन में लाद कर भाग निकले हैं। हालांकि इस घटना की लिखित शिकायत में अभी नही दी गई है। 

बहरहाल मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर इलाके का है जहां एक सीसीटीवी विजुअल सामने आया है। जिसमें रात तीन बजकर चौतीस मिनट पर चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही चोर पास के ही एक घर में भी हाथ साफ करने के फिराक में घुसे थे। लेकिन वहां से चोर कई गमलों की चोरी कर भाग निकले। जिसका पता तब चला, जब घर के मालिक ने घर के गमलों को मिसिंग देखा। सीसीटीवी की छानबीन में इस मामले का खुलासा हुआ है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News