जोधानी मिल में चल रही आयकर विभाग की छापेमारी, आधा दर्जन गाड़ियों में पहुंची थी आईटी की टीम

जोधानी मिल में चल रही आयकर विभाग की छापेमारी, आधा दर्जन गाड़ियों में पहुंची थी आईटी की टीम

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर में फिर एकबार आयकर विभाग का छापा पड़ा है. इस बार बरारी थाना क्षेत्र स्थित जोधानी फ्लोर मिल में इनकम टैक्स की रेड हुई है. शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे लगभग आधा दर्जन गाड़ियों में सवार होकर आए आयकर कर्मियों व अधिकारियों ने छापेमारी शुरू की है. शहर में ही जोधानी के अन्य ठिकानों पर भी टीम पहुंची है. वहीं एकबार फिर से इनकम टैक्स की दस्तक से शहर में हड़कंप मचा है.

जोधानी फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के ठिकानों पर शुक्रवार सुबह 7 बजे आयकर विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची। आईटी अधिकारी फिलहाल कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। माना जा रहा है कि टैक्स चोरी से जुड़े मामले में यह कार्रवाई की गई है। जोधानी फूड्स प्रमुख आटा निर्माता कंपनी है, जो आटा के साथ मैदा, सूजी का प्रोडक्शन करती है। 

जानकारी के मुताबिक जोधानी फूड्स का हेडक्वार्टर कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित है। भागलपुर के अलावा देशभर में जोधानी फूड्स के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की गई है। भागलपुर में कंपनी के ठिकाने से लाखों रुपये बरामद हुए हैं। आयकर विभाग के पदाधिकारियों के द्वारा जांच के लिए एसबीआई बैंक के मुख्य ब्रांच ले जाकर पुछताछ कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News