जहानाबाद में इनकम टैक्स कर्मचारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में दोस्त पर लगाया गंभीर आरोप

जहानाबाद में इनकम टैक्स कर्मचारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में दोस्त पर लगाया गंभीर आरोप

जहानाबाद. शहर के मल्हचक मोहल्ले के पानी टंकी के समीप उस समय सनसनी फैल गई, जब इनकम टैक्स विभाग में पदस्थापित कर्मचारी संजीव कुमार का पंखे से लटका शव मिला। इसके बाद घटना की जानकरी स्थानीय पुलिस थाने को दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। साथ शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें संजीव कुमार ने अपने दोस्त पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि संजीव कुमार सैदपुर गांव का निवासी था और इसके साथ एक दोस्त सुजीत राज अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के मठिया गांव का निवासी था। यह दोनों शहर के एक निजी मकान में किराए पर रहता था। संजीव कुमार एवं सुजीत राज दोनों रूम पार्टनर था और दोस्त भी था। एक ही मकान में रहता था।

संजीव कुमार ने सुसाइड नोट में लिखा है कि सुजीत राज ने मेरा सारा डॉक्यूमेंट लेकर चला गया। मैं कई बार उससे अपना डॉक्यूमेंट मांगा, लेकिन उसने डॉक्यूमेंट देने से इंकार कर दिया और कहा कि तुम्हारा डॉक्यूमेंट फार कर फेंक दिया है। कई बार मुझे जान मारने की धमकी भी दी। मुझे इतना टॉर्चर किया गया कि उसके  कारनामों से परेशान होकर मुझे आत्महत्या करना पड़ा रहा है। कई बार उसके कारनामों की जानकारी उसके परिवार जनों को भी दी, लेकिन परिजन भी मेरी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया और उसी लड़का को परिजन भी साथ देते रहे। इसी कारण मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे आत्महत्या का कारण मेरा दोस्त सुजीत राज है। इसलिए उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इस सुसाइड नोट मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना उसके परिजन को दी गयी है। मौके पर परिजन पहुंचकर रोने धोने लगे। इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई है। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव एवं सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर कारवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News