बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में 19 लाख की लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप, बेखौफ लुटेरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती

बिहार में 19 लाख की लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप, बेखौफ लुटेरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती

N4N DESK : लुटेरों का गुरुवार...जी हां बिहार में कई जगहों से मिलाकर अपराधियों ने तकरीबन 19 लाख रुपये लूट लिए। सुशासन में अपराधी बेखौफ दिख रहे हैं। जहां गया में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया तो वहीं बेखौफ लुटेरों ने अपने कारनामे से पूरे बिहार में तबाही मचा रखी है। बेखौफ अपराधियों ने अपने कारनामों से पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। आये दिन लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। गुरुवार को तो हद हो गयी। बिहार के अररिया, नालंदा, मोतिहारी, छपरा व सीतामढ़ी से लुटेरों ने तकरीबन 19 लाख रुपये लूट लिए। 


19-LAKHS-LOOTED-IN-BIHAR2.jpg

बताया जा रहा है कि अररिया में सब्जी व्यवसायी से बदमाशों ने 1 लाख 25 हजार रुपये लूट लिए। तीन से चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। सब्जी व्यवसायी फारबिसगंज कृषि उत्पादन बाजार समिति से पैसे लेकर घर लौट रहा था तभी घात लगाए अपराधियों ने हथियार दिखाकर उनसे पैसे लूट लिए। वहीं लूट की दूसरी वारदात भी अररिया से ही हैं। बदमाशों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी से 2 लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने फारबिसगंज-रानीगंज मार्ग पर स्थित लुटिया पुल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर गुरुवार को ही नालंदा में लुटेरों ने पेट्रोलपंप के कर्मचारी से 4 लाख रुपये लूट लिए। साथ ही लूट के दौरान बदमाशों ने पेट्रोल पंप के स्टाफ को गोली मार दी, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। ये वारदात छबिलपुर थाना इलाके की बतायी जा रही है। 

19-LAKHS-LOOTED-IN-BIHAR3.jpg

इसी तरह मोतिहारी के सुगौली थाना इलाके के ताज बाबू चौक के पास स्थित एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर लूटपाट की। बेखौफ लुटेरों ने वहां से 5 लाख रुपये लूटे। बताया जा रहा है कि गुरुवार को ही छपरा में बिजली विभाग के स्टाफ से लुटेरों ने 5 लाख रुपये लूट लिए। ये लूट बनियापुर मेला के मेन रोड पर हुई। स्टाफ कोल्हुआ पावर ग्रिड से पैसा लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था। वहीं सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक से 1 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। सीतामढ़ी के पुनौरा ओपी इलाके के खरका पोखर के पास अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।          

Suggested News