अपराधियों का बढा मनोबल : दो अलग- अलग गोली बारी की घटना में एक की मौत, एक का अस्पताल में चल रहा इलाज

अपराधियों का बढा मनोबल : दो अलग- अलग गोली बारी की घटना में एक की मौत, एक का अस्पताल में चल रहा इलाज

MASAURHI : शनिवार दिन मसौढ़ी के भगवानगंज थाना क्षेत्र के लिए घटनाओं का दिन बन कर उभरा। शनिवार देर रात जहां भगवानगंज थाना क्षेत्र के  काजीचक और दरियापुर गांव के बीच हथियार बंद अपराधियों ने घात लगाकर बाजार से घर जा रहे युवक की गोली मार कर हत्या कर दी और आराम से हथियार लहराते हुए घटना स्थल से फरार हो गए। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर शव को कब्जे में लिया।

 देर रात तक मिली सूचना के अनुसार पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। साथ ही मृतक के परिवार से अहम जानकारी भी जुटा रही है ताकि हत्या में शामिल अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। मृतक युवक की पहचान भगवानगंज थाना क्षेत्र के काजीचक गाँव निवासी नरेश यादव के पुत्र बबलू यादव के रूप में हुई है। बबलू की उम्र 30 वर्ष के करीब बताई जा रही है। 

दोस्त को लगी गोली

वहीं एक अन्य घटना में भगवानगंज थाना क्षेत्र के भजोर गांव में साथ बैठे एक दोस्त ने ही अपने दोस्त को गोली मार दी। हालांकि घटना के वक़्त सिर्फ दोनों दोस्त ही मौजूद थे। इस वजह से ये कह पाना मुश्किल है कि गोली कैसे चली और गोली चलने की वजह क्या है। क्योंकि गोली लगने के बाद जिस दोस्त ने गोली मारी उसी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और अपने परिवार वालों को ये कह कर अस्पताल से फरार हो गया कि चाहे कितनी भी रकम खर्च हो जाये इस युवक को कुछ होना नहीं चाहिए। 

घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे भगवानगंज थाना अद्यक्ष सतेंद्र कुमार का कहना है कि घटना के कारणों का तभी खुलासा हो सकता है जब या तो गोली मारने वाला युवक पुलिस के हाथ आये या फिर घायल युवक को होश आये। जो फिलहाल जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News