सांसद संतोष कुशवाहा के परिवार की बढ़ी परेशानी, हत्या मामले में भाई समेत कई सदस्यों की गिरफ्तारी का आदेश

सांसद संतोष कुशवाहा के परिवार की बढ़ी परेशानी, हत्या मामले में भाई समेत कई सदस्यों की गिरफ्तारी का आदेश

PURNIYA :  पूर्णिया  से नवनिर्वाचित जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा के परिवार की परेशानी बढ़ गई है। उनके परिवार के कई सदस्यों की हत्या मामले में गिरफ्तारी हो सकती है। 

दरअसल जिले के बाड़ीहाट में बीते 1 मई को दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प हुई थी। झड़प जमीनी विवाद को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर जिन दो पक्षों के बीच झड़प हुई थी उसमें एक पक्ष जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा के मामा का था। उस घटना में दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। जिसमें एक मिट्ठू सिंह नामक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वहीं एक अन्य नूरुल खान अबतक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।   

उक्त मामले में दूसरे पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें सांसद संतोष कुशवाहा के बड़े भाई शंकर कुशवाहा, भांजा रितेश कुमार उर्फ गुड्डा, जदयू के वर्तमान नगर अध्यक्ष नीलू सिंह पटेल सहित 26 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था। 

पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि उक्त मामले में जांच के दौरान साक्ष्य और संकलन के दौरान दोनों पक्षों से नामजद अभियुक्तों की संलिप्तता पाई गई है। वैज्ञानिक अनुसंधान में जो भी रिपोर्ट प्राप्त हुई थी,उसे न्यायालय में समर्पित किया जा चुका है। 

उन्होंने बताया कि सदर एसडीपीओ आंनद पांडे ने अपनी सुपरविजन रिपोर्ट एसपी को सौंप दी है। सुपरविजन रिपोर्ट मिलने के बाद थाने को गिरफ्तारी के आदेश मिल गए है। अब पुलिस किसी भी वक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है। 

पूर्णिया से श्यामनंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News