राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने संभाल लिया मोर्चा

राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने संभाल लिया मोर्चा

PATNA: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, उनके स्वास्थ्य में पहले से थोड़ा सुधार हुआ है। हालांकि, अभी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस बीच उनका इको कराया गया है। दिल्ली एम्स में लालू यादव का इलाज विशेषज्ञों की निगरानी में चल रहा है। लालू प्रसाद की बीमारी को लेकर पूरा परिवार दिल्ली में मौजूद है। इधऱ,लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की कामना को लेकर उनके समर्थक लगातार पूजा-पाठ भी कर रहे हैं। अब उनकी रिहाई को लेकर बड़ा आंदोलन शुरू होने वाला है। लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने इसकी पहल की है।

रोहिणी आचार्या का ऐलान

रोहिणी आचार्या ने अपने ट्वीटर पर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि आज महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र “आज़ादी पत्र” ग़रीबों के भगवान आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के लिए....          इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे.....जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का... हम और आप बड़े साहब की ताक़त हैं.....।

राजद दफ्तर में तीन बजे कार्यक्रम

आज सोमवार दोपहर तीन बजे प्रदेश राजद कार्यालय से इस अभियान की शुरूआत होगी। इस अभियान से बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता और उनके समर्थक इस अभियान से जुड़ेंगे और पोस्टकार्ड राष्ट्रपति को भेजेंगे। रोहिणी की तरफ से प्रतिकात्माक एक पोस्टकार्ड भी जारी किया गया है। जिसमें लालू प्रसाद की तस्वीर और भारत के राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र लिखा गया है। 

रांची रिम्स से दिल्ली एम्स किया गया शिफ्ट
लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, उनके फेफड़े में पानी भरने की भी बात सामने आई थी। जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए शनिवार शाम को दिल्ली लाया गया। लालू यादव की बीमारी की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक लगातार उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News