बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेढ़क की जाति है इंडिया गठबंधन... जीतन राम मांझी का जोरदार प्रहार, सीएम नीतीश के रूठने का किया दावा

मेढ़क की जाति है इंडिया गठबंधन... जीतन राम मांझी का जोरदार प्रहार, सीएम नीतीश के रूठने का किया दावा

पटना. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर एक बार फिर जोरदार कटाक्ष करते हुए उन्हें मेढ़कों का समूह बताया है. वहीं अपनी पार्टी हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि हम लोग एनडीए के पार्टनर हैं और हम लोग सशक्त हैं. इंडिया गठबंधन को उन्होंने घमंडियां गठबंधन बताया और कहा कि इंडिया गठबंधन और बेंग यानी मेढ़क एक जाति के हैं.

उन्होंने कहा कि इंडिया में प्रधानमंत्री का चेहरा अनेक लोग बने हुए हैं. लेकिन एनडीए गठबंधन में एक ही चेहरा चमचमाता हुआ चेहरा नरेंद्र मोदी का है. मोदी नहीं बल्कि हम लोग सभी पार्टनर चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी ही देश की नेतृत्व करें. उनके नेतृत्व में हिंदुस्तान आगे बढ़ रहा है. इंडिया को घमंडीया गठबंधन बताते हुए उन्होंने कहा कि उनका कोई हिसाब नहीं है. आपस में ही रूठना फूलना हो रहा है.

सीएम नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें तो प्रधानमंत्री का सपना दिखाया गया. बाद में इंडिया का संयोजक बनाने की बात कर दी गई तो वे रूठ गए हैं. इससे साफ जाहिर है कि इंडिया गठबंधन आपस में टूट गया. आज-कल या दो-चार दिनों में ही इन लोगों का कोई अस्तित्व नहीं रहेगा.

उन्होंने कहा कि हम लोगों के गांव में कहावत है कि ‘भोज आने पर कोहरा रोपता है’. वैसी ही स्थिति नीतीश कुमार और इंडिया की है. मांझी ने कहा कि एनडीए में सीट शेयरिंग हो गया है. सब बातें हो गई है. हम लोग 40 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं और जीत हमारी तय है... 



Suggested News