बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार, मुकेश सहनी का दावा, चल रही है मोदी विरोधी हवा

देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार, मुकेश सहनी का दावा, चल रही है मोदी विरोधी हवा

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज भागलपुर, कटिहार और पूर्णिया में महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में अलग - अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए दावा के साथ कहा कि मोदी सरकार युवा विरोधी ही नहीं गरीब विरोधी भी है। उन्होंने इशारों ही इशारो में अग्निवीर योजना को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि यह सरकार युवाओं को नौकरी से रिटायर कर रही है और खुद 75 साल में पीएम बनने के लिए वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव को खास चुनाव बताते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई के संघर्ष के बाद अंग्रेजो को देश से निकाला गया। इसके बाद बाबा साहब ने हमलोगों को सिर उठाकर जीने के लिए एक संविधान दिया, लेकिन आज इसी संविधान को बदलने की कोशिश की जा रही है। आज इसी के खिलाफ हमें संघर्ष करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही लोगों ने हाथ में गंगा जल लेकर अपने अधिकार की लड़ाई लड़ने को लेकर संकल्प लिया था, और आज जरूरी है कि उस संकल्प को पूरा करने के लिए लोग आगे आये। 

'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से चर्चित सहनी ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी अपने किए वादे को भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि ये 2022 तक सभी गरीबों को पक्का मकान देने का वादा किया था, लेकिन आज कितने गरीबों के पास अपना घर है। किसानों को एमएसपी बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन क्या हुआ?  उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वादाखिलाफी करने वाली सरकार को बदल देना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं अमीरों की है। 

उन्होंने लोगों से महागठबन्धन के प्रत्याशियों को जीताने  की अपील करते हुए दावा किया कि पहले चरण में प्रदेश की चार सीटों पर चुनाव हुआ। जिसमें महागठबन्धन के प्रत्याशी जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी के विरोध में हवा चल रही है और अब देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

Suggested News