बड़े पर्दे पर दिखेगा भारत का पहला सुपरहीरो 'शक्तिमान', इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म का ऐलान

बड़े पर्दे पर दिखेगा भारत का पहला सुपरहीरो 'शक्तिमान', इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म का ऐलान

DESK : हॉलीवुड की फिल्मों में सुपरहीरो का कमाल देखने के बाद अक्सर इस बात की टीस रहती थी कब भारत के सुपरहीरो को सिनेमा के बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। अब यह कशक खत्म होनेवाली है। सोनी पिक्चर्स ने भारत के पहले सुपरहीरो शक्तिमान पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। गुरुवार को फिल्म का पहला अधिकारिक टीजर रिलीज किया गया। जिसके बाद शक्तिमान के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। हालांकि फिल्म में शक्तिमान का किरदार कौन निभाएगा, यह साफ नहीं किया गया है।अब चूंकि फिल्म से सोनी पिक्चर्स का नाम जुड़ा है। ऐसे में फिल्म को हॉलीवुड के लेवल के होने की उम्मीद जताई जा रही है।

90 के दशक में बच्चों की पहली पसंद

शक्तिमान 90 के दशक में दूरदर्शन पर दिखाया जाता है। सीरियल में मुकेश खन्ना शक्तिमान के किरदार में नजर आते थे। जो कि उस समय बच्चों के साथ युवाओं को भी बहुत पसंद आते थे। गंगाधर और शक्तिमान का किरदार घर घर का नाम बन गए थे। सीरियल बंद होने के बाद भी उनके फैंस में शक्तिमान को फिर से देखने की चाहत बनी हुई थी। पिछले कुछ साल से कई बार शक्तिमान पर फिल्म बनाने की चर्चा हुई, लेकिन बात इससे आगे नहीं बढ़ी। लेकिन अब सोनी पिक्चर्स ने अधिकारिक रूप से फिल्म की घोषणा कर दी है। सोनी पिक्चर्स इसे मुकेश खन्ना के भीष्मा इंटरनेशनल के साथ मिलकर बनाएगी। 

तीन भागों में बनेगी फिल्म

बताया जा रहा है कि शक्तिमान को तीन भागों में बनाया जाएगा। फिल्म में शक्तिमान की भूमिका कौन निभाएगा, यह स्पष्ट नहीं है। हालांकि इस फिल्म के लिए सिर्फ इतना ही बताया गया है कि कोई इंडिया का बड़ा सुपरस्टार ये रोल करेगा और एक टॉप के डायरेक्टर इसे डायरेक्ट करेंगे। 

फिल्म का शानदार टीजर हुआ रिलीज

गुरुवार को फिल्म एक इसका छोटा सा टीजर सामने आया है जिसमें मुंबई पर शैतान का साया पड़ते दिखाया गया है। साथ ही शक्तिमान की ग्राफिक्स में एनिमेटेज ड्रेस और गंगाधर का चश्मा भी दिखाया गया है। टीजर वाकई में काफी दिलचस्प लग रहा है। इस फिल्म के हर एक किरदार को कौन निभाने वाला है, ये जानना काफी दिलचस्प होगा। सिर्फ शक्तिमान ही नहीं गीता विश्वास, जैकाल और किलविश जैसे कैरेक्टर्स तो इस फिल्म की जान होने वाले हैं। हालांकि टीजर देखकर ही लग रहा है कि आज के जमाने के हिसाब से शक्तिमान का ढाला जाएगा और ये फिल्म काफी एडवांस और दिलचस्प होने वाली है।

Find Us on Facebook

Trending News