पहले दिन भारत की स्थिति मजबूत, उमेश-कुलदीप के जाल में फंसे कैरेबियाई खिलाड़ी

पहले दिन भारत की स्थिति मजबूत, उमेश-कुलदीप के जाल में फंसे कैरेबियाई खिलाड़ी

N4N DESK: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज के दूसरे और आखरी टेस्ट के पहले दिन का अंत हो चुका है. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. बता दें कि टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 7 विकेट गंवा कर 295 रन बना लिए हैं. खेल खत्म होने तक रोस्टन चेज और देवेंद्र बिशू नॉटआउट हैं.

रोस्टन चेज और कप्तान जेसन होल्डर ने वेस्टइंडीज की डूबती पारी को संभाला

दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है. वेस्टइंडीज ने 95 ओवरों तक बल्लेबाजी की है और 7 विकेट गंवा कर 295 रन बनाए हैं. जिसमें रोस्टन चेज 98 रन बनाकर अभी भी खेल रहे हैं. चेज ने अपनी पारी में अभी तक 174 गेंदें खेले हैं और सात चौकों के साथ एक छक्का लगाया है. होल्डर ने उनके साथ एक अहम साझेदारी बनाई है. जेसन होल्डर और रोस्टन चेज ने सातवें विकेट के लिए 104 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की. होल्डर ने अपनी 52 रनों की पारी में 92 गेंदें खेले और छह चौके लगाए. इन दोनों के अलावा शाई होप ने 36 और शेन डॉवरिच ने 30 रनों का अहम योगदान दिया.

उमेश यादव और कुलदीप यादव ने लिए 3-3 विकेट

वेस्टइंडीज के साथ हो रही इस सीरीज में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा है. हैदराबाद में हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. बता दें कि उमेश यादव ने कुल 23 ओवर फेंके. उनहोंने 83 रन देकर 3 विकेट लिए हैं. साथ ही कुलदीप यादव ने 26 ओवरों में 74 रन देकर वेस्टइंजीज को तीन झटके दिये हैं. रविचंद्रन अश्विन ने 7 मेडन ओवर के साथ एक विकेट लिया है. अपने शानदार गेंदबाजी के साथ भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज के 7 विकेट चटका लिए हैं. बता दें कि अपना पहला मैच खेल रहे शार्दुल ठाकुर ने 1.4 ओवर फेंका ही थी के वो चोटिल हो गए. इस कारण उन्हें मैच से बाहर होना पड़ा.

Find Us on Facebook

Trending News