भारत वेस्टइंडीज मैच बारिश की भेंट चढ़ा, मैच हुआ रद्द

भारत वेस्टइंडीज मैच बारिश की भेंट चढ़ा, मैच हुआ रद्द

गुयाना में होने वाले  वनडे सीरीज़ का पहला मैच बरसात की भेंट चढ़ गया।आपको बता दें की  विंडीज़ दौरे के 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का गुरुवार को आगाज़ हुआ था। इस सीरीज़ का पहला मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में कल यानि कि 8 अगस्त को खेला जा रहा था, परंतु भारी बारिश के कारण मैच को रद्द करना पड़ा। 

 आपको बता दें कि भारी बारिश के प्रभाव के बीच मैच तय समय से 2 घंटे की देरी से शुरु हुआ। इसी कारण मैच को 43-43 ओवरों के लिए तय किया गया। इसके बाद टॉस जीतकर भारतीय कप्तान कोहली ने गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाज़ी करने उतरी वेस्टइंडीज़ की टीम ने 5.4 ओवर में 9 रन जोड़े ही थे कि फिर से बारिश आ गई।  बारिश के काफी तेज़ होने के कारण मैच को फिर से रोक दिया गया ।  

 

ऑउटफ़ील्ड में पानी भरने के कारण अंपायर को मैच थोड़े टाइम के लिए रोकना पड़ा। इसके बाद मैच को 34 ओवर तक के लिए कर दिया गया और वेस्टइंडीज अपनी पारी को आगे बढ़ाने मैदान में  फिर से उतरी। उतरने के बाद क्रिस गेल का बल्ला तो खामोश ही रहा लेकिन एविन लुईस ने तेजी दिखायी। दोनों ही बल्लेबाजों ने 10.1 ओवर में 42 रन जोड़े थे कि क्रिस गेल 31 गेंद में 4 रन बनाकर कुलदीप का शिकार बने।  

 

क्रिस गेल के ऑउट होने बाद बल्लेबाज़ी करने आए शाई होप ने एविन लुईस के साथ टीम के स्कोर को 13 ओवर में 54 रन तक पहुँचाया ही था कि फिर से बारिश शुरु हो गई। इसके बाद बारिश रूक-रूक कर होती रही,बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही थी और अंत में इसी कारण मैच को रद्द करना पड़ा।

Find Us on Facebook

Trending News