कुलदीप और राहुल का धमाल, भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से दी मात

कुलदीप और राहुल का धमाल,  भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से दी मात



स्पोर्ट्स: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की T-20 सीरीज के पहले ही मैच में भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से पटखनी दे दी है. कुलदीप का पंच और लोकेश राहुल के धमाल के बदौलत भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. टॉस जीतकर भारत ने पहले इंग्लैंड को बल्लेबाजी करने का मौका दिया. इंग्लैंड की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 159 रन बना भारत को जीत के लिए 160 रन का लक्ष्य दिया. जवाब में टीम इंडिया ने 18.2 ओवर में 2 विकेट पर 163 रन बनाया. 
INDIA-WON-BY-EIGHT-WICKET3.jpg

कुलदीप का पंच... 

टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने उतरी टीम इंडिया को कुलदीप यादव का पूरा सहयोग मिला. कुलदीप ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 24 रन देकर पांच विकेट लिए और इंग्लैंड की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. वहीँ उमेश यादव ने दो और हार्दिक पांडया ने एक विकेट झटका.  इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन (69) बटलर ने बनाया.

INDIA-WON-BY-EIGHT-WICKET2.jpeg

लोकेश राहुल का धमाल... 

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और यह फैसला सही साबित हुआ. लोकेश राहुल ने 54 गेंदों में 10 चौके और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 101 रनों की शानदार पारी खेली. ऐसा कर उन्होंने कृतिमान भी रचा. टी-20 मैचों में उनका दूसरा शतक है और वह टी-20 मैचों में दो शतक लगाने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज बने हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News