केन्या गए भारतीय प्रतिनिधिमंडल ने उपराष्ट्रपति रिगाथी गचागुआ से की मुलाकात, दोनों देशों के द्विपक्षीय मुद्दों पर हुई वार्ता

केन्या गए भारतीय प्रतिनिधिमंडल ने उपराष्ट्रपति रिगाथी गचागुआ से की मुलाकात, दोनों देशों के द्विपक्षीय मुद्दों पर हुई वार्ता

N4N DESK : केन्या दौरे पर गए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भारत के प्रतिनिधिमंडल मे शामिल सदस्यों के साथ केन्या के उपराष्ट्रपति रिगाथी गचागुआ से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनो देशों के बीच द्विपक्षीय मुद्दों पर वार्ता हुई।


इस दौरान लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और लोक  जनशक्ति पार्टी (रा.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भारत के प्रतिनिधिमंडल मे शामिल सदस्यों के साथ केन्या कैबिनेट सेक्रेटरी से भी मुलाकात की और दोनों देशों के रिश्तों पर विस्तृत चर्चा की। 

केन्या दौरे के दूसरे दिन लोकसभा स्पीकर बिड़ला लोक जनशक्ति पार्टी रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एवं भारत के प्रतिनिधि दल ने केन्या की संसद “द  सीनेट” का भ्रमण कर वहां के स्पीकर अमासोन जिफाह किंगी से मुलाकात की। 

केन्या में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों द्वारा भारतीय प्रतिनिधिमंडल के सम्मान में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम और स्वरुचि भोज में प्रतिनिधिमंडल के साथ लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शामिल हुए। उक्त आशय की जानकारी लोजपा (रा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने दी।

Find Us on Facebook

Trending News