बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जमीन विवाद में चली अंधाधुंध गोलियां, एक शख्स हुआ घायल, मची अफरातफरी

पटना में जमीन विवाद में चली अंधाधुंध गोलियां, एक शख्स हुआ घायल, मची अफरातफरी

पटना. राजधानी पटना के गौरीचक में जमीनी विवाद में जमकर गोली चली. इसमें गोली लगने से एक युवक घायल हो गया. गोलीबारी की यह घटना पटनासिटी में हुई. यहां के गौरीचक थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में दर्जनों राउंड गोली चलने की बातें कही गई है. इसमें एक युवक को गोली लगने की सूचना है. मामला गौरीचक थाना क्षेत्र के एनयू  गाँव की है जहां पर दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर गोलियों की तरतराहट सुनने को मिली। 

कहा जा रहा है कि इसमें पास ही में एक मंदिर में काम कर रहे सफाई कर्मी को गोली लग गई जिसके बाद वह घायल हो गया। युवक को गोली उसके जांघ में लगी है जिसके बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर उस युवक को इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया है। घायल युवक ने बताया कि मंदिर में साफ सफाई का काम कर रहा था. उसने गोलियों की आवाज सुनी और बाहर निकलने पर उसने देखा की हवाई फायरिंग किया जा रहा है। 

पीड़ित युवक गोलियों से बचने के लिए भागना शुरू कर दिया जिसमें उसके पैर में एक गोली लग गई। मौके वारदात पर गौरीचक थाना की पुलिस पहुंचकर कैंप कर रही हैं। मौके बारदात से खोखे मिलने की भी बात सामने आई है।फिलहाल पुलिस मामले जी जांच में लगी हुई है।


Suggested News