रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी के निर्माणाधीन मकान के पास देर रात अंधाधुंध फायरिंग, भागने की कोशिश में गार्ड घायल

रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी के निर्माणाधीन मकान के पास देर रात अंधाधुंध फायरिंग, भागने की कोशिश में गार्ड घायल

PATNA : राजधानी में लगातार अपराधी बेख़ौफ़ होते जा रहे है पटना पुलिस एक गुत्थी सुलझाने में लगी रहती है इधर अपराधी एक नई वारदात को अंजाम देकर शहर में दहसत का माहौल बना फरार हो जा रहे हैं ताजा मामला एस के पूरी थाना क्षेत्र के आनंदपुरी इलाके का है जहां बेख़ौफ़ अपराधियो ने अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी का माहौल कायम कर दिया है गोलियों कि तड़तड़ाहट से इलाका थर्रा गया। घटना गुरुवार की देर रात 11 बजे की है, जब एसके पूरी थाना क्षेत्र के आनंदपुरी स्थित मेहंदी उत्सव हाल के समीप रिटायर्ड  कृषि पदाधिकारी  के निर्माणाधीन मकान पर बदमाशों ने अंधाधुन गोलियां बरसाई है। इस गोलीबारी में मकान में लगे शीशे चकनाचूर हो कर जमीन पर बिखर गए। वहीं मकान में तैनात गार्ड गोलियों की तड़तड़ाहट सुन मौके से फरार हो गया ।

बाइक पर सवार होकर आए थे अपराधी 

इधर गोलियों की आवाज से आसपास के लोग इकट्ठा होता देख अपराधी बाइक पर सवार होकर घटना स्थल से फरार हो गए वही घटना की सूचना मिलते ही एस के पूरी थेन की पुलिस मौके पर पहुंच अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है हालांकि पुलिस ने घटना स्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया है पुलिस अब घटना स्थल पर लगे cctv कैमरों को खंगालने में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों की माने तो घटना के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है घटना के वक्त मकान के मालिक मौजूद थे या नहीं,बहरहाल पुलिस की पूछताछ जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News