इंडो नेपाल बॉर्डर पत्रकार संघ की नौवी बैठक संपन्न, माधवेन्द्र और विद्याधर तिवारी को किया गया सम्मानित

इंडो नेपाल बॉर्डर पत्रकार संघ की नौवी बैठक संपन्न, माधवेन्द्र और विद्याधर तिवारी को किया गया सम्मानित

KUSHINAGAR : रविवार को महात्मा बुद्ध की धरती कुशीनगर के पनियहवा के छितौनी स्थित एमएन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में इंडो नेपाल बॉर्डर पत्रकार संघ के नौवी बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता हरनाटांड़ के पत्रकार अर्जुन जायसवाल ने किया तो वही संचालन की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश के पत्रकार नत्थू शर्मा ने संभाली। 

इस बैठक में उपस्थित संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने संगठन को विस्तृत करने को लेकर चर्चा की। साथ में संगठन के आगामी क्रियाकलापों को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। साथ ही खड्डा के पत्रकार राजेश शर्मा को संघ की सदस्यता दी गई। बताते चलें कि कोरोना महामारी के कारण यह बैठक 3 महीने के बाद की गई। वही अंतरराष्ट्रीय सीमा बंद होने के कारण नेपाल के पत्रकार इस बैठक में उपस्थित नहीं हो पाए। इंडो नेपाल बॉर्डर पत्रकार संघ के अध्यक्ष पत्रकार कौशल कुमार ने सभी को पाँच-पाँच मास्क तथा दो-दो साबुन का वितरण किया और संगठन को विस्तार करने व पत्रकारों के सुख- दुख में साथ देने की बातें कहीं। 

वही संयोयक विद्याधर तिवारी ने आगामी बैठक को लेकर बहुमूल्य सुझाव दिए। बैठक में उत्तर प्रदेश के पत्रकार संजय पांडे, नत्थू शर्मा, अजय शर्मा आदि के साथ बिहार के माधवेन्द्र पांडेय, शिवा कुमार तिवारी, हरिद्वार काजी, सुमित मिश्रा आदि दर्जनों पत्रकारों के साथ एम  एन पब्लिक स्कूल के प्राचार्य राधेश्याम साहनी व तमाम शिक्षकगन उपस्थित रहे।

माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News