बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारतीय सब लोग पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को बताया गलत, कहा-अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ करेंगे FIR

भारतीय सब लोग पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को बताया गलत, कहा-अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ करेंगे FIR

Nawada : नवादा जिला के भारतीय सब लोग पार्टी के जिलाध्यक्ष इंद्रदेव कुशवाहा ने उनके विषय में चल रही खबर कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए है इसे गलत करार दिया है। वहीं उन्होंने यह अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एफआईआर करने की बात की है। 

Newa4nation से बातचीत में इंद्रदेव कुशवाहा ने बताया कि 3 दिन पूर्व उनके बेटे की तबीयत खराब हुई। जिसके बाद वह इलाज कराने के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज गए थे। जहां कोरोना जांच भी कराया गया, जिसमें बेटा का रिपोर्ट पॉजीटिव पाया गया। 

उन्होंने बताया कि बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हमने और परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना की जांच कराई। जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कुशवाहा ने कहा कि जिसने भी यह गलत खबर फैलाई है हम उसके खिलाफ एफआईआर करेंगे। 

वहीं इस मामले पर नवादा सिविल सर्जन डॉ विमल प्रसाद ने news4nation को साफ तौर पर कहा है कि हमें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।   हमारे पास अभी तक किसी प्रकार का कोई इंफॉर्मेशन नहीं आया है।

आपको बताते चलें कि वही इंद्रदेव कुशवाहा ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि नवादा में जो लोग झूठा अफवाह फैला रहे हैं कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं उन सभी के खिलाफ जल्द से जल्द केस दर्ज होगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Suggested News