बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन पहुंचे दरभंगा, कहा एयरपोर्ट, तारामंडल और एम्स बनने से रोजगार का सृजन होगा

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन पहुंचे दरभंगा, कहा एयरपोर्ट, तारामंडल और एम्स बनने से रोजगार का सृजन होगा

DARBHANGA : बिहार सरकार के उद्योग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन दरभंगा पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने सदर शाहबाजपुर के नवनिर्वाचित मुखिया शमां प्रवीण को बधाई देने करहटिया गांव उनके आवास पर पहुंचे। मौके पर अभिनंदन समारोह आयोजित की गई। समारोह में सबसे पहले उद्योग मंत्री एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुखिया को चादर भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित कियें। इसके उपरांत बिहार सरकार के मंत्री को मुखिया एंव भाजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ नेता सह मुखिया पति मो. शब्बानी ने चादर टोपी एवं बुकें भेंट कर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए डॉ हुसैन ने कहा कि आधी आबादी आगे आ रही हैं। इसमें से शाहबाजपुर की मुखिया भी शामिल है। इन लोगों के आगे आने से महिला सशक्तिकरण और मजबूती मिल रही है और एनडीए सरकार ने जो सपना देखा है। उसको एक नई उड़ान मिल रही है।

उन्होंने कहा की हम इस पंचायत के मुखिया शमा परवीन को स्पष्ट करना चाहते हैं कि जहां भी हमारी जरूरत होगी। इनके कार्यकाल में हम हरसंभव मदद के लिए तैयार रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार में उद्योग की क्रांति हुई है। जिसमें से दरभंगा रोजगार सृजन के एक केंद्र के रूप में उभर कर सामने आया है। एयरपोर्ट, तारामंडल और एम्स बन जाने के बाद यहां के लोगों के लिए रोजगार का सृजन होगा। वहां उपस्थित मुखिया एवं स्थानीय लोगों ने मंत्री से मांग करते हुए कहा कि यहां गर्ल्स हाई स्कूल की बहुत जरूरत है। वर्तमान में छात्राओं को एनएच पार करके 15 किलोमीटर दूर शिक्षा ग्रहण करने जाना पड़ता है। 

इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री से बात कर समस्या का समाधान करने की बात कही। वही समारोह में दरभंगा नगर निगम के उपमहापौर भरत साहनी, सदर प्रखंड के प्रमुख शंभू शाहू, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष रतन पासवान, राजू तिवारी, जीतू ठाकुर, अमित श्रीवास्तव, रजी अहमद, मो आजम, पप्पू ठाकुर, हाजी रिजवान, सफीउल्लाह, नेहाल अहमद सहित शिशो पूर्वी शीशो पश्चिमी वासुदेवपुर व सारामोहम्मद के मुखिया मौजूद थे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News