बोकारो में उद्योग को मिलेगी नई दिशा, बीसीसीआई के नई कार्यकारिणी का गठन

बोकारो में उद्योग को मिलेगी नई दिशा, बीसीसीआई के नई कार्यकारिणी का गठन

BOKARO : सोमवार को सत्र 2019-2021 के लिये बोकारो चैबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ की नई 25 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन कर लिया गया. बोकारो के चैंबर भवन में बैठक आयोजित कर कार्यकारिणी का गठन किया गया. इस मौके पर चौथी बार संजय बैद को सर्वसम्मति से चैंबर का अध्यक्ष बनाया गया. 

महामंत्री के लिये महेश गुप्ता निर्विरोध चुने गये. अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद संजय बैद ने कहा कि टीम भावना से काम करते हुए बोकारो में उद्योग -व्यापार के अनुकूल माहौल तैयार करने प्रयास किया जायेगा. इससे लोगों को व्यापार करने में सहूलियत मिलेगी. बैद ने कहा कि व्यवसायी अपनी समस्याओं को चैंबर के समक्ष रखे. उनके निवारण के लिए चैंबर गंभीरता से काम करेगा. चैंबर के महामंत्री महेश गुप्ता ने कहा कि चैंबर व्यापारियों के उत्थान और उनके हितों की रक्षा लिये तत्पर होकर कार्य करेगा. 

राजेश पोद्दार को चैंबर का कोषाध्यक्ष बनाया गया है. प्रदीप सिंह, नरेन्द्र सिंह और सिद्धार्थ पारख तीन को उपाध्यक्ष बनाया गया है. प्रेमराज गोयल, विपिन अग्रवाल, राजकुमार जायसवाल तीन सह-सचिव बनाये गये. बालीडीह क्षेत्र से अनिल सिंह, बोकारो क्षेत्र से सोहनलाल शर्मा, चास क्षेत्र से शिवहरी बँका और अंजनि कुमार रूपक चार सदस्यों का नामित किया गया। सोहनलाल शर्मा को सर्वसम्मति से चैंबर का संरक्षक नियुक्त किया गया है. 

निर्वाचित होने के बाद मुख्य चुनाव पदाधिकारी गोपाल मुरारका ने सह निर्वाचन पदाधिकारियों अंजनि कुमार व सुरेन्द्र मोदी के साथ संयुक्त रूप से सभी निर्वाचित सदस्यों को निर्वाचन प्रमाण पत्र वितरण करते हुए चैंबर के प्रति समर्पण और निष्ठा की शपथ दिलाई.

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News