अनन्त अपडेट : पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा पूछताछ का सिलसिला खत्म, अधिकारियों के सारे सवाल पर अनंत का एक ही जवाब पड़ा भारी

अनन्त अपडेट : पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा पूछताछ का सिलसिला खत्म, अधिकारियों के सारे सवाल पर अनंत का एक ही जवाब पड़ा भारी

NEWS4NATION DESK : विधायक जी पहली बार रिमांड पर थे। पहली बार एके-47 और हैंड ग्रेनेड उनके पैतृक आवास से बरामद किया गया है। विधायक बनने के बाद पहली बार फरार हुए थे। पहली बार पुलिस इतना बेइंतहा होकर खोज रही थी और पहली बार ही विधायक ने दिल्ली में सरेंडर किया था। पहली ही बार रिमांड का डिमांड लगाया गया और पहली ही बार पुलिस सख्त दिखाई है। 

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या पुलिस अनंत सिंह से एके-47 हैंड ग्रेनेड और हत्या की साजिश के मामले में राज उगलवाने में सफल रही ? क्या अनंत सिंह से सारे सवालों का जवाब पुलिस ले पाई ? सूत्रों की मानें तो लगातार पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा पूछताछ का सिलसिला जारी रहा, लेकिन अधिकारियों के सारे सवाल पर अनंत का एक ही जवाब भारी रहा। 

चार पुलिस पदाधिकारियों ने मिलकर अनंत सिंह से लगातार अलग-अलग 30 सवाल पूछे। यहां तक की पुरानी तस्वीर और वीडियो भी दिखाया गया, लेकिन 30 सवालों का जवाब सिर्फ एक मिला नहीं जानते हैं ,मालूम नहीं है। 

रिमांड पर लेकर राज खुलवाने का अथक प्रयास करती रही पुलिस और उसके पदाधिकारी मगजमारी में जुटे रहें कि आखिर अनंत सिंह एके-47 और हैंड ग्रेनेड सहित हत्या की साजिश के मामले में राज कैसे खोलेंगे। इस दौरान उनके शागिर्द को भी उनके सामने बैठाया गया, लेकिन वह भी अपने आका के सामने बिल्कुल खामोश हो गया और सारे सवालों का जवाब खामोशी से दिया।

मतलब साफ है कि अनंत सिंह ने बिल्कुल रटा-रटाया जवाब दिया कि नहीं मालूम या नहीं जानते। फिर आखिर विधायक से दर्ज केसों के मामले में पुलिस कैसे कुछ हासिल कर पाएगी सूत्रों की माने तो अनंत सिंह को जब सालों पुराना वीडियो दिखा करके यह पूछा गया कि क्या यह आप ही हैं और यह एके-47 कहां है तो उन्होंने कहा कि हां हूं तो मैं ही लेकिन एके-47 प्लास्टिक का है। 

मतलब साफ है कि विवेका पहलवान के द्वारा कही गई बातों की जानकारी विधायक को भी मिल गई और अपने दुश्मन के अंदाज में पुलिस पदाधिकारियों जवाब दे रहे 30 सवाल लगातार विधायक से पूछे गए अलग-अलग पदाधिकारियों ने विधायक से पूछताछ की लेकिन अनंत ने बिल्कुल रटार हटाया जवाब दिया नहीं जानते।

अब बड़ा सवाल यह है कि अनंत सिंह को पकड़ने में फेल पुलिस सरेंडर के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ कर ली। लेकिन क्या एके-47 हैंड ग्रेनेड और हत्या की साजिश मामले में कोई राज उगल पाई या कोई बड़ा खुलासा करेगी। 

वक्त का इंतजार कीजिए।

Find Us on Facebook

Trending News