अनन्त vs भोला : कुख्यात भोला पर हमला में प्रयुक्त हथियार टीटी-30 पिस्टल किसका ? सूबे में गिने चुने अपराधियों के पास है यह पिस्टल

अनन्त vs भोला : कुख्यात भोला पर हमला में प्रयुक्त हथियार टीटी-30 पिस्टल किसका ? सूबे में गिने चुने अपराधियों के पास है यह पिस्टल

PATNA : पटना के बाढ़ अनुमंडल के टाल क्षेत्र के आतंक भोला सिंह  पर हुआ जानलेवा हमला इनदिनों बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं जब से इस मामलें में मोकामा के बाहुबली विधायक अनन्त सिंह का नाम एफआईआर में सामने आया है तब से राजनीतिक गलियारे का माहौल और भी गर्म हो गया है। 

यह कयास फिर से लगने लगे हैं कि पुलिस का शिकंजा बाहुबली अनंत सिंह पर जल्द ही कसने वाला है। 

भोला सिंह सिंह पर टीटी-30 पिस्टल से हमला हुआ था। बताया जा रहा है कि बिहार में यह पिस्टल गिने-चुने अपराधियों के पास ही है। जिसमें एक कुख्यात विकास सिंह भी शामिल है। वहीं विकास का भी नाम एफआईआर में शामिल है। विकास सिंह हाल ही में जेल से छूटा है। बताया जा रहा है कि दीना गोप हत्याकांड में जेल जाने के बाद विकास सिंह लल्लू मुखिया सिंडिकेट से जुड़ गया था।

पुलिस सूत्रों की माने तो  विकास सिंह को लल्लू मुखिया के करीब लाने में अनन्त सिंह का सबसे बड़ा हाथ है। पुलिस सूत्र की माने तो यह पिस्टल भी विकास सिंह ने ही बिहार लाया था, जो लखनऊ के एक बड़े और यूपी के चर्चित अपराधी के पास से खरीदा गया था। ये उम्दा पिस्टल गोलू के पास से गिरफ्तारी के दरमियान पुलिस ने बरामद किया था।

हालांकि काण्ड में सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि लल्लू मुखिया जो बाहुबली विधायक के बेहद करीबी बताए जाता है,ने ही इस हमले का पूरा लेखा जोखा बनाया था। गोलू और छोटू सहित कुल 3 अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जो पुलिस को साक्ष्य मिलें हैं उससे यह प्रतीत हो रहा है कि विधायक भी इस पूरे प्रकरण में घिर चुके हैं और जल्द ही पुलिस पूछताछ करने की तैयारी में है।

पूरे मामलें में बिहार पुलिस मुख्यालय और खासकर डीजी टीम की नजरें इस पूरे प्रकरण में जा टिकी हैं ।जानकारी के अनुसार लल्लू मुखिया एंड सिंडिकेट के लगभग 1 दर्जन ठिकानों पर अबतक पुलिस छापेमारी कर चुकी है साथ गिरोह के सभी सदस्यों पर दबिश बना रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News